होम
न्यूज़
चुनाव कार्यक्रम
पार्टी को जानें
जनता की राय
राज्य
चुनावी हलचल
CLOSE

Amritpal Singh: 100 रुपए में जुगाड़ वाली गाड़ी से भागा अमृतपाल सिंह, अब यहां होने की संभावना

By LSChunav | Mar 24, 2023

पंजाब पुलिस वारिस पंजाब दे' का प्रमुख और खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह की तलाश कर रही है। अमृतपाल सिंह को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है। लेकिन वह पिछले एक सप्ताह से पुलिस को चमका देने में कामयाब हो रहा है। अमृतपाल लगातार अपना हुलिया बदलकर एक जगह से दूसरी जगह जा रहा है। जगह बदलने के बाद पुलिस को उसके ठिकाने का सिर्फ सीसीटिवी वीडियो हाथ लगते हैं। बता दें कि एक दिन पहले का फुटेज पुलिस के हाथ लगा है। जिसमें वह जुगाड़ की गाड़ी में बैठा दिखाई दिया।

सामने आया CCTV फुटेज
हालांकि अब अनुमान लगाया जा रहा है कि अमृतपाल की अगली लोकेशन उत्तराखंड हो सकती है। पुलिस को प्राप्त जानकारी के अनुसार, अमृतपाल सिंह और उसके सहयोगी पापलप्रीत सिंह ने लुधियाना से निकलने के लिए और शेरपुर चौक तक पहुंचने के लिए दो ऑटो-रिक्शा बदले थे। इसके बाद वह बस के जरिए हरियाणा भाग गया था। लधोवाल, जालंधर बायपास और शेरपुर चौक पर लगे सीसीटीवी में अमृतपास और पापलप्रीत कैद हुए थे। अमृतपाल सिंह को शरण देने के आरोप में हरियाणा के शाहबाद में एक महिला को पकड़ा गया है। महिला से पूछताछ में पता चला है कि वह दोनों उत्तराखंड जा सकते हैं।

पुलिस ने अमृतपाल के बॉडीगार्ड को किया गिरफ्तार
बता दें कि पुलिस ने हाल ही में अमृतपाल के आर्म्ड बॉडीगार्ड को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आर्म्ड बॉडीगार्ड तेजिंदर सिंह उर्फ गोरखा बाबा को उसके पैतृक गांव मांगेवाल से गिरफ्तार किया है। इसके अलावा अमृतपाल के अन्य 11 साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है। इन सभी को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से कोर्ट द्वारा उन्हें दो सप्ताह की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। इसके अलावा पुलिस ने अमृतपाल की पत्नी किरणदीप कौर और उसकी मां बलविंदर कौर से भी मामले की पूछताछ की है।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.