होम
न्यूज़
चुनाव कार्यक्रम
पार्टी को जानें
जनता की राय
राज्य
चुनावी हलचल
CLOSE

'बुलडोजर न्याय' पर अखिलेश यादव बनाम योगी आदित्यनाथ के बीच जुबानी जंग तेज

By LSChunav | Sep 06, 2024

राज्य में बुलडोजर कार्रवाई को लेकर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच जबरदस्त जुबानी जंग छिड़ गई है। 
टकराव की शुरुआत तब हुई जब अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री आवास की वैधता पर सवाल उठाया और कहा कि उत्तर प्रदेश में 2027 का चुनाव समाजवादी पार्टी की जीत के बाद सभी बुलडोजर गोरखपुर चले जाएंगे। इस बीच योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि बुलडोजर चलाने की हिम्मत और क्षमता हर किसी में नहीं होती।
क्या सीएम आवास का नक्सा पास है- अखिलेश यादव
समाजवादी पार्टी प्रमुख ने कहा, अगर नक्शा ही सवाल है तो सरकार ये बताए कि क्या मुख्यमंत्री आवास का नक्शा पास है और कब पास हुआ था ये भी बता दें या कागज दिखा दें. इसका मतलब ये हुआ कि आपने जानबुझकर किया है. जिन्हें आपको नीचा दिखाना था और आपकी सरकार के अहंकार पर आपने जानबुझकर बुलडोजर चलाए हैं।
इतना ही नहीं पहले सीएम योगी ने कहा कि अखिलेश यादव और उनके चाचा और पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव की भेड़िये से तुलना करते हुए आरोप लगाया कि वर्ष 2017 से पहले सरकारी नौकरी के नाम पर चाचा और भतीजा वसूली करते थे। आपको बता दें कि, अखिलेश यादव और सीएम योगी में बुलडोजर पर जुबानी जंग दो दिनों से जारी है।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.