CM अशोक गहलोत ने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के बयान पर किया पलटवार, बताया दूध और नींबू में फर्क

LSChunav     Apr 27, 2023
शेयर करें:   
CM अशोक गहलोत ने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के बयान पर किया पलटवार, बताया दूध और नींबू में फर्क

राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी की वंसुधरा राजे पर चुटकी लेते हुए कहा कि राज्य में भाजपा सरकार ने उनकी कई योजनाओं को बंद कर दिया था। सीएम ने कहा कि उनकी सरकार ने भाजपा की किसी योजना को बंद नहीं किया।

राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने पूर्व मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे की एक टिप्‍पणी पर चुटकी ली है। बता दें कि राज्य में बीजेपी सरकार के आने पर उनकी मत्वकांत्री परियोजनाओं को बंद करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि हम बीजेपी की योजनाओं को बंद नहीं करते हैं। लेकिन वह यानि की राजे उनके सरकार की योजनाओं को बंद कर देती है। मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि यही फर्क है दूध और नींबू में। राज्‍य में दोबारा कांग्रेस की सरकार बनने की संभावनाओं पर सीएम गहलोत ने कहा कि सरकार को फिर से लाना है। 


उन्होंने कहा कि जनहित तभी होगा, जब सरकार की योजनाएं जारी रहें। सीएम ने कहा कि अगर पांच साल की लापरवाही से 0,000 करोड़ रुपए की (बाड़मेर) रिफाइनरी की लागत 70,000 करोड़ रुपए हो जाए, तो इससे बड़ा नुकसान और क्या हो सकता है।सीएम गहलोत ने आगे कहा कि वह बीजेपी सरकार कि किसी योजना को बंद नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि पूर्वी राजस्‍थान नहर परियोजना वसुंधरा सरकार की थी। जिसे वह आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं। 


सीएम गहलोत ने कहा कि नींबू और दूध में इतना ही फर्क है कि हमने उनकी ईआरसीपी योजना को चालू रखा और उन्होंने हमारी कई योजनाओं को बंद कर दिया। आपको बता दें कि कुछ समय पहले वसुंधरा राजे ने सूरतगढ़ में बिना किसी का नाम लिए कहा था कि कई लोग षड्यंत्र पूर्वक एक ही झूठ लगातार बोलते आ रहे है कि वह तो मिले हुए हैं। वसुंधरा ने कहा कि जिनसे सिद्धांत नहीं मिलते, विचारधारा नहीं मिलती, जिनसे हर दिन अमर्यादित भाषा सुनने को मिलती हो, उन लोगों से मिलीभगत कैसे संभव हो सकती है। वसुंधरा ने आगे कहा था कि दूध और नींबू क्या कभी मिल सकते हैं।