Manipur Violence: फाइटर चुंगरेंग कोरेन ने PM मोदी से की मणिपुर आने की अपील, विपक्ष ने साधा निशाना

LSChunav     Mar 14, 2024
शेयर करें:   
Manipur Violence: फाइटर चुंगरेंग कोरेन ने PM मोदी से की मणिपुर आने की अपील, विपक्ष ने साधा निशाना

एक साल से मणिपुर हिंसा की तपिश कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच तमाम लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी से मणिपुर आने की अपील की है। मिक्स मार्शल आर्ट फाइटर चैंपियन चुंगरेंग पीएम मोदी से मणिपुर आने की अपील कर रहे हैं।

एक साल से मणिपुर हिंसा की तपिश कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच तमाम लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी से मणिपुर आने की अपील की है। वहीं विपक्ष द्वारा पीएम के मणिपुर न जाने पर कई बार निशाना साधा जा चुका है। वहीं मिक्स मार्शल आर्ट फाइटर चैंपियन चुंगरेंग कोरेन का एक वीडियो मणिपुर हिंसा को लेकर सामने आया है। मिक्स मार्शल आर्ट फाइटर चैंपियन चुंगरेंग पीएम मोदी से मणिपुर आने की अपील कर रहे हैं। उन्होंने वीडियो में मणिपुर का दर्द बयां किया है। कोरेन ने कहा कि पीएम मोदी प्लीज आप एक बार मणिपुर आएं। यह कहते हुए वह भावुक हो जाते हैं और रोने लगते हैं। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। वहीं विपक्ष ने इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रधानमंत्री मोदी को निशाने पर लिया है।


हांलाकि चैंपियन चुंगरेंग ने यह अपील कब की है। इस बारे में अभी तक जानकारी नहीं मिल सकी है। लेकिन वह फाइटर रिंग के अंदर दिखाई दे रहे हैं। उनके हाथ में ग्लव्स और माइक है। माइक पर वह अपील करते हुए भावुक हो जाते हैं। वह कहते हैं कि यह उनकी रिक्वेस्ट है कि पीएम मोदी मणिपुर में हिंसा हो रही है। लगभग एक साल होने को है और लोग हर दिन मर रहे हैं। कई लोग रिलीफ कैंप में रह रहे हैं। लोगों को अच्छा खाना-पानी नहीं मिल रहा है। वहीं बच्चे अच्छे से पढ़ाई नहीं कर पा रहे हैं। यहां की जनता अपने भविष्य को लेकर काफी चिंतित है। ऐसे में आप एक बार जल्द से जल्द राज्य में विजिट कर लें और मणिपुर को शांत कराएं।


कांग्रेस और कांग्रेस के कई नेताओं द्वारा इस वीडियो को शेयर किया गया है। वहीं युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने लिखा है कि यह मणिपुर के चुंगरेंग कोरेन हैं। काश पीएम मोदी उनके परिवार का हिस्सा होते, तो मणिपुर के नागरिक आज रोने को मजबूर नहीं होता।


वहीं कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए कहा कि पीएम मोदी मणिपुर में हिंसा हो रही है। लोग हर दिन मर रहे हैं और कैंप में रहने को मजबूर हैं। लोगों को अच्छा खाना नहीं मिल रहा, बच्चे पढ़ाई नहीं कर पा रहे हैं। काश पीएम मोदी मणिपुर का दर्द समझ पाते और वह मणिपुर जाते।


इसके साथ ही आप पार्टी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मणिपुर में हिंसा जारी है। लोग हर दिन मर रहे हैं। ऐसे में एक बार पीएम मोदी राज्य में विजिट कर लें। हमें यहां शांति चाहिए। खिलाड़ी जीत पर भी दुख से रो रहा है। पीएम मोदी ने देश का यह हाल कर दिया है।