सपा मुखिया ने स्वास्थ्य सेवाओं पर उठाया सवाल तो बृजेश पाठक ने बोली बड़ी बात, कहा- 'मानसिक संतुलन खो बैठे हैं अखिलेश'

LSChunav     Apr 10, 2023
शेयर करें:   
सपा मुखिया ने स्वास्थ्य सेवाओं पर उठाया सवाल तो बृजेश पाठक ने बोली बड़ी बात, कहा- मानसिक संतुलन खो बैठे हैं अखिलेश

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने स्वास्थ्य सेवाओं को वेंटिलेटर पर बताते हुए सरकार पर निशाना साधा था। जिसके बाद डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि सपा मुखिया अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं।

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच वार-पलटवार का दौर जारी है। इसी क्रम में बृजेश पाठक ने सपा मुखिया द्वारा की गई एक टिप्पणी पर पलटवार किया है। डिप्टी सीएम पाठक ने कहा कि उत्तर प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाएं नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी वेंटिलेटर पर है। सपा के नेता अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। बता दें कि हाल ही में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने यूपी की स्वास्थ्य सेवाओं पर निशाना साधते हुए कहा था कि प्रदेश कि स्वास्थ्य सेवाएं वेंटिलेटर पर हैं।

 

डिप्टी सीएम ने किया पलटवार

अखिलेश यादव के इस बयान के बाद डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने पलटवार करते हुए कहा कि अखिलेश यादव की सरकार ने स्वास्थ्य विभाग को गर्त में पहुंचाने का काम किया था। उन्होंने कहा कि यूपी की जनता को उच्च स्तर की स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान की जा रही है। लेकिन यह विपक्षी पार्टी को रास नहीं आ रहा है। डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। इसलिए अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। 

 

बेहतर हुईं स्वास्थ्य सेवाएं- पाठक

डिप्टी सीएम ने कहा कि अखिलेश यादव को बाहर निकल कर सच्चाई देखनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आज के दौर में उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर हुई हैं। साथ ही लोगों को निशुल्क इलाज दिया जा रहा है। अस्पतालों में दवाई मिलने के साथ ही अब डॉक्टर भी समय से अस्पताल पहुंच रहे हैं। उन्होंने कहा कि यूपी में वन डिस्टिक- वन मेडिकल कॉलेज, योजना को अमलीजामा पहनाया जा रहा है। इससे लोगों को और भी सुविधाएं मिलेंगी।