DMK Government: तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने पीएम मोदी से की मुलाकात, जानिए क्या रहा खास

LSChunav     Jan 06, 2024
शेयर करें:   
DMK Government: तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने पीएम मोदी से की मुलाकात, जानिए क्या रहा खास

नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुरुवार को तमिलनाडु के मंत्री और द्रविड़ मुनेत्र कड़गम पार्टी के नेता उदयनिधि स्टालिन ने मुलाकाल की। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी से भी मुलाकात की। उदयनिधि ने राहुल गांधी को भाई कहकर पुकारा।

नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुरुवार को तमिलनाडु के मंत्री और द्रविड़ मुनेत्र कड़गम पार्टी के नेता उदयनिधि स्टालिन ने मुलाकाल की। इस दौरान तमिलनाडु के मंत्री ने पीएम मोदी को इस महीने के अंत में चेन्नई में होने वाले खेलो इंडिया यूथ गेम्स के उद्घाटन समारोह के लिए भी निमंत्रण दिया। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी से भी मुलाकात की। उदयनिधि ने राहुल गांधी को भाई कहकर पुकारा। साथ ही राहुल गांधी के साथ उन्होंने राष्ट्र के धर्मनिरपेक्ष लोकाचार की रक्षा में विपक्षी गठबंधन इंडिया पर भी चर्चा की।


बताया जा रहा है कि राहुल गांधी से उदयनिधि ने मुलाकात के समय उन्होंने मां सोनिया गांधी के स्वास्थ्य के बारे भी जानकारी ली। इस मुलाकात के बाद उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर एक पोस्ट कर पीएम मोदी के साथ मुलाकात की तस्वीरें शेयर कीं। डीएमके नेता उदयनिधि ने कहा कि चेन्नई में 19 जनवरी को खेलो इंडिया यूथ गेम्स का उद्घाटन समारोह है। जिसमें उनकी पार्टी द्वारा पीएम मोदी को आमंत्रित किया गया है।


उदयनिधि ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि सीएम स्टालिन के अनुरोध पर उन्होंने पीएम मोदी से तमिलनाडु के बाढ़ प्रभावित जिलों में व्यापक राहत, बहाली और पुनर्वास कार्य के लिए राष्ट्रीय आपदा राहत कोष तत्काल प्रभाव जारी करने का अनुरोध किया। जिसके जवाब में पीएम मोदी ने उनको आश्वासित करने हुए आवश्यक कदम उठाने का आश्वासन दिया। आपको बता दें कि राष्ट्रीय स्तर पर खेलो इंडिया यूथ गेम का आयोजन किया जाता है। तमिलनाडु में इस साल इसका छठा आयोजन हो रहा है।