Loksabha Election: ममता बनर्जी ने कहा- 'पश्चिम बंगाल भाजपा के अन्याय का बदला लेगा'

दिव्यांशी भदौरिया     May 18, 2024
शेयर करें:   
Loksabha Election: ममता बनर्जी ने कहा- पश्चिम बंगाल भाजपा के अन्याय का बदला लेगा

ममता बनर्जी ने 1.65 लाख करोड़ रुपये से अधिक के अवैतनिक केंद्रीय बकाया का हवाला देते हुए, विकास निधि को अवरुद्ध करके भाजपा के अन्याय का बदला लेने का संकल्प लिया। वह दुष्प्रचार की निंदा करती है और बांग्ला-बिरोधियों के बिशोरजोन पर जोर देते हुए, बंगालियों के हित के लिए झारग्राम, घाटल और मेदिनीपुर के मजबूत समर्थन का उल्लेख करती है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को कहा कि राज्य भाजपा के "अन्याय" का बदला लेगा और "बंगाली विरोधियों को निश्चित रूप से धो दिया जाएगा।" बनर्जी ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट में कहा, "गरीबों के विकास के लिए निर्धारित धन को रोकना और प्रचार प्रसार पर पैसा खर्च करना जारी रखना पाप है।"

 बंगाल भाजपा द्वारा बदला लेगा

टीएमसी सुप्रीमो पिछले तीन वर्षों से मनरेगा (100 दिन का काम) और पीएम आवास योजना (आवास) जैसी विभिन्न योजनाओं के तहत राज्य को 1.65 लाख करोड़ रुपये से अधिक के केंद्रीय बकाया का कथित भुगतान न करने के बारे में मुखर रही हैं।

उन्होंने कहा, "बंगाल भाजपा द्वारा इस अन्याय का बदला लेगा", उन्होंने कहा, "झारग्राम, घाटल और मेदिनीपुर के लोगों ने एक स्पष्ट संदेश दिया है - बांग्ला-बिरोधियों का बिशोरजोन निश्चित है!"