होम
न्यूज़
चुनाव कार्यक्रम
पार्टी को जानें
जनता की राय
राज्य
चुनावी हलचल
CLOSE

"वीडियो में प्रज्वल को देखने के बाद शांति मिली", यौन अपराध मामले में एचडी कुमारस्वामी

By LSChunav | May 28, 2024

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी ने सोमवार को कहा कि सेक्स वीडियो स्कैंडल के मुख्य आरोपी अपने भतीजे प्रज्वल रेवन्ना का वीडियो देखने के बाद 'उन्हें शांति मिली है।'
श्री कुमारस्वामी ने मीडियाकर्मियों से कहा, "वीडियो में प्रज्वल को देखने के बाद अब मैं शांति में हूं। मामले की जांच विशेष जांच दल (एसआईटी) द्वारा की जा रही है। हमें पूछताछ का इंतजार करना चाहिए।"
प्रज्वल रेवन्ना जल्द ही भारत लौटेंग 
उन्होंने इसे मामले को लेकर अपना बयान दिया है। कुमारस्वामी ने कहा, " प्रज्वल को चेतावनी दी है कि वह अब भारत वापस आएंगे।" इस घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार ने कहा कि प्रज्वल के पास देश वापस आने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।
प्रज्वल रेवन्ना ने कहा- मुझ पर लगे सभी आरोप झूठे हैं
इससे पहले प्रज्वल ने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि उनके खिलाफ राजनीतिक साजिश हो रही है और उन्होंने अपने वीडियो में राहुल गांधी का भी जिक्र किया था। उन्होंने कहा कि वह 31 मई को पूछताछ के लिए एसआईटी के सामने पेश होंगे। मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और एसआईटी ने केंद्र सरकार को दो पत्र लिखकर प्रज्वल का पासपोर्ट रद्द करने का आग्रह किया था। कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने भी कहा था कि केंद्र सरकार राज्य के पत्रों का जवाब नहीं दे रही है।
बीजेपी ने लगाया आरोप
भाजपा ने दावा किया कि राज्य सरकार ने उन्हें विदेशी स्थान पर भागने दिया था। प्रज्वल रेवन्ना पर बलात्कार, यौन उत्पीड़न और पीड़ितों को धमकाने के लिए जबरन यौन कृत्यों की वीडियोग्राफी करने का आरोप है।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.