होम
न्यूज़
चुनाव कार्यक्रम
पार्टी को जानें
जनता की राय
राज्य
चुनावी हलचल
CLOSE

Loksabha Election 2024: अखिलेश यादव और राहुल गांधी रैली को बिना संबोधित किए चले गए , गुस्साए सपा समर्थक ने तोड़े बैरिकेडिंग

By LSChunav | May 20, 2024

रविवार को फूलपुर के पडिला में इंडिया गठबंधन की एक संयुक्त रैली में, जिसमें समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी शामिल थे, इस रैली में एक घंटे से अधिक समय तक अराजकता व्याप्त रही। माइक्रोफोन काम नहीं कर रहे थे, जिसके बाद एसपी प्रमुख अखिलेश यादव भीड़ को संबोधित किए बिना ही कार्यक्रम स्थल से चले गए, जिससे सपा के समर्थक गुस्से में आ गए। उन्होंने बैरिकेडिंग को क्षतिग्रस्त कर दिया और हंगामा किया, जिससे तीन लोग घायल हो गए।
वहां मौजूद लोगों ने दी जानकारी
एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा, "जैसे ही सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रैली को संबोधित करने में विफल रहने के बाद मंच से चले गए, पार्टी समर्थक उग्र हो गए और मंच के सामने कूद पड़े।"
रैली को बिना संबोधित किए चले गए अखिलेश यादव
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष दोपहर करीब 1.25 बजे मंच पर पहुंचे और 1.55 बजे वहां से चले गए। बाद में रविवार शाम को, अखिलेश ने एक्स पर हिंदी में पोस्ट किया, "यह सिर्फ बैरिकेड नहीं टूटे थे। फूलपुर और इलाहाबाद सीटों के चुनाव में जीत के अंतर के रिकॉर्ड भी टूटेंगे।"
अखिलेश यादव ने कहा- इंडिया गंठबंधन के उम्मीदवार की होगी जीत
पोस्ट में कहा गया है, "दो बैठकों में उमड़ा मानवता का सागर संकेत देता है कि इंडिया ब्लॉक के उम्मीदवार ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। लोगों का उत्साह भाजपा के लिए एक ऐतिहासिक हार की भी भविष्यवाणी करता है, जो इसके बाद सार्वजनिक स्मृति से मिट जाएगी।"  सपा और कांग्रेस दोनों के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किए गए एक वीडियो में मंच पर मौजूद लोगों को समर्थकों से पीछे हटने के लिए कहते हुए सुना जा सकता है। मंच से की गई अपील का भीड़ पर कोई असर नहीं हुआ। फिर, राहुल और अखिलेश ने अपने सुरक्षा कर्मचारियों से घिरे होने के दौरान मंच छोड़ने से पहले एक संक्षिप्त चर्चा की।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.