होम
न्यूज़
चुनाव कार्यक्रम
पार्टी को जानें
जनता की राय
राज्य
चुनावी हलचल
CLOSE

Kerala News: माकपा ने पीएम मोदी पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- पीएम के करीब नहीं खड़ा हो सकता मुस्लिम

By LSChunav | Mar 23, 2024

केरल के पलक्कड़ में पीएम मोदी ने रोड शो निकाला था। इस साल पीएम मोदी का केरल में यह पांचवा दौरा था। पीएम ने केरल में एक रोड शो और तमिलनाडु में जनसभा को संबोधित कर दक्षिण भारत के तूफानी दौरे का समापन किया। बता दें कि पीएम मोदी हेलिकॉप्टर से पलक्कड़ पहुंचे थे। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं की भीड़ से घिरे बैरिकेड पर आधे घंटे तक रोड शो किया। प्रधानमंत्री के साथ पार्टी उम्मीदवार निवेदिता सुब्रमण्यन, सी कृष्णकुमार और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन भी थे।

हांलाकि पीएम मोदी का रोड शो उस दौरान विवाद शुरू हुआ, जब सत्तारूढ़ एलडीएफ ने बीजेपी पर कार्यक्रम के दौरान 'एनडीए के मुस्लिम उम्मीदवार को दरकिनार' करने का आरोप लगाया गया। बीजेपी के मलप्पुरम उम्मीदवार एम अब्दुल सलाम मंच पर नहीं दिखे। वहीं रोड शो के कुछ घंटों बाद माकपा नेता ए के बालन ने आरोप लगाते हुए कहा कि मलप्पुरम निर्वाचन क्षेत्र से राजग कैंडिडेड सलाम को कार्यक्रम से दरकिनार कर दिया गया। जबकि घोषणा की गई कि वह इसका हिस्सा होंगे।

बालन ने दावा किया कि इससे गलत संदेश गया है कि पीएम मोदी के करीब एक मुस्लिम खड़ा नहीं हो सकता है। लेकिन सलाम ने इस बयान का खंडन करते हुए कहा कि कोई भेदभाव नहीं किया गया है। सलाम ने बताया कि उनको रोड शो में आमंत्रित नहीं किया गया था। वह सिर्फ पीएम मोदी से मिलने और मलप्पुरम में आमंत्रित करने के लिए रोड शो में पहुंच थे।

आपको बता दें कि बीजेपी ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर 2 मार्च को 16 राज्यों और 2 केंद्र शासित प्रदेशों के लिए 195 कैंडिडेट की पहली लिस्ट जारी की थी। बीजेपी द्वारा जारी की गई इस लिस्ट में सिर्फ एक मुस्लिम उम्मीदवार अब्दुल सलाम हैं। जिनको केरल के मल्लपुरम से उम्मीदवार बनाया गया है।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.