होम
न्यूज़
चुनाव कार्यक्रम
पार्टी को जानें
जनता की राय
राज्य
चुनावी हलचल
CLOSE

तेलंगाना के CM केसीआर से केजरीवाल ने की मुलाकाता, केंद्र के अध्यादेश खिलाफ मांगा समर्थन

By LSChunav | May 27, 2023

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ समर्थन मांगने के लिए तेलंगाना के सीएम केसीआर से मुलाकात करेंगे। बता दें कि यह मुलाकात हैदराबाद में होनी है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाद अध्यादेश को रोकने के लिए विपक्षी नेताओं से मुलाकात का दौर जारी है। सीएम अरविंद केजरीवाल इसके लिए विपक्ष को एकजुट करने का प्रयास कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले वह बिहार के सीएम नीतीश कुमार, शिवसेना (यूबीटी) नेता उद्धव ठाकरे से मुलाकात कर चुके हैं। 

इसके बाद आज केजरीवाल हैदराबाद में तेलंगाना के सीएम केसीआर से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान अरविंद केजरीवाल केसीआर से केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ समर्थन मांगेंगे। बता दें कि सीएम केसीआर से मुलाकात के पहले अरविंद केजरीवाले ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के खिलाफ अध्यादेश लाकर बीजेपी सरकार ने अपनी मंशा साफ कर दी है। यह सरकार असंवैधानिक तरीके से काम करना चाहती है। केजरीवाल ने कहा कि यह अलोकतांत्रिक अध्यादेश है।

बता दें कि इससे पहले केजरीवाल राकांपा प्रमुख शरद पवार, समाजवादी पार्टी प्रमुख और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात कर चुके हैं। इस दौरान केजरीवाल ने सभी नेताओं से केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ एकजुट होकर साथ देने का मांग की है।

Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.