होम
न्यूज़
चुनाव कार्यक्रम
पार्टी को जानें
जनता की राय
राज्य
चुनावी हलचल
CLOSE

Himachal Pradesh: मंडी से कांग्रेस पर बरसे PM Modi, कहा- 'कांग्रसे सत्ता में आई तो परमाणु हथियार खत्म कर देगी'

By LSChunav | May 26, 2024

लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण का मतदान हो चुका है। अब बस सातवें चरण का मतदान रह गया है जो 1 जून को होना और 4 जून को चुनाव के नतीजे आएंगे। ऐसे में सभी राजनैतिक पार्टियां आखिरी चरण के चुनाव के लिए एड़ी-चोटी का दाम लगा रही हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस पर पागलपन के अलह ही स्तर पर पहुंच गई है। कांग्रेस सत्ता में आने पर भारत के परमाणु हथियारों को खत्म करने जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाली अनुच्छेद 370 को बहाल करने और नागारिकता संशोधन अधिनियम को रद्द करने का इरादा रखती है। 
कांग्रेस पागलपन के स्तर पर पहुंच गई है
हिमाचल के मंडी से रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आपने दशकों तक कांग्रेस का शासन देखा है। कांग्रेस को एक ऐसा भारत पसंद है जो गरीब हो, नागरिक समस्याओं से घिरा हुआ हो। इसलिए, यह देश में पुरानी स्थिति को वापस लाना चाहते हैं। देश के प्रगाति में रिवर्स गियर लगाना चाहती है, इसलिए कांग्रेस कह है कि अगर वह सत्ता में आती है तो वह अनुच्छेद 370 को वापस लाएगी और सीएए को खत्म कर देगी। यह पागलपन के स्तर पर पहुंच जाएगी। जहां यह कहा जा रहा है कि यह भारत के परमाणु हथियारों को समाप्त कर देगा।
कांग्रेस कंगना का अपमान कर रही है
पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस पर कट्टर सांप्रदायिक होने और वोट बैंक के लिए तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया है। कांग्रेस पार्टी समान नागरिक संहिता का विरोध कर रही है। मुस्लिम पर्सनल लॉ के बहाने कांग्रेस शरिया कानून का समर्थन करती है। यह कट्टर सांप्रदायिक और पारिवारिक राजनीति का मजबूत समर्थक है। पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस मंडी से लोकसभा उम्मीदवार कंगना रनौत का अपमान करते हैं। मोदी ने कहा कि कांग्रेस रूढ़िवादी सोच में डूबी हुई है, मंडी के नाम पर कांग्रेस ने कंगना के खिलाफ जिस तरह के घटिया शब्द कहे हैं, वह मंडी जिले, छोटी काशी ( इस जगह का दसूरा नाम) और यहां के लोगों का अपमान है।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.