Amritpal Singh: 100 रुपए में जुगाड़ वाली गाड़ी से भागा अमृतपाल सिंह, अब यहां होने की संभावना

LSChunav     Mar 24, 2023
शेयर करें:   
Amritpal Singh: 100 रुपए में जुगाड़ वाली गाड़ी से भागा अमृतपाल सिंह, अब यहां होने की संभावना

वारिस पंजाब दे' का प्रमुख और खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही है। वहीं पुलिस के हाथ अमृतपाल का एक सीसीटीवी फुटेज लगा है। जिसमें वह जुगाड़ की गाड़ी में बैठकर जाता दिखा है।

पंजाब पुलिस वारिस पंजाब दे' का प्रमुख और खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह की तलाश कर रही है। अमृतपाल सिंह को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है। लेकिन वह पिछले एक सप्ताह से पुलिस को चमका देने में कामयाब हो रहा है। अमृतपाल लगातार अपना हुलिया बदलकर एक जगह से दूसरी जगह जा रहा है। जगह बदलने के बाद पुलिस को उसके ठिकाने का सिर्फ सीसीटिवी वीडियो हाथ लगते हैं। बता दें कि एक दिन पहले का फुटेज पुलिस के हाथ लगा है। जिसमें वह जुगाड़ की गाड़ी में बैठा दिखाई दिया।


सामने आया CCTV फुटेज

हालांकि अब अनुमान लगाया जा रहा है कि अमृतपाल की अगली लोकेशन उत्तराखंड हो सकती है। पुलिस को प्राप्त जानकारी के अनुसार, अमृतपाल सिंह और उसके सहयोगी पापलप्रीत सिंह ने लुधियाना से निकलने के लिए और शेरपुर चौक तक पहुंचने के लिए दो ऑटो-रिक्शा बदले थे। इसके बाद वह बस के जरिए हरियाणा भाग गया था। लधोवाल, जालंधर बायपास और शेरपुर चौक पर लगे सीसीटीवी में अमृतपास और पापलप्रीत कैद हुए थे। अमृतपाल सिंह को शरण देने के आरोप में हरियाणा के शाहबाद में एक महिला को पकड़ा गया है। महिला से पूछताछ में पता चला है कि वह दोनों उत्तराखंड जा सकते हैं।


पुलिस ने अमृतपाल के बॉडीगार्ड को किया गिरफ्तार

बता दें कि पुलिस ने हाल ही में अमृतपाल के आर्म्ड बॉडीगार्ड को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आर्म्ड बॉडीगार्ड तेजिंदर सिंह उर्फ गोरखा बाबा को उसके पैतृक गांव मांगेवाल से गिरफ्तार किया है। इसके अलावा अमृतपाल के अन्य 11 साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है। इन सभी को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से कोर्ट द्वारा उन्हें दो सप्ताह की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। इसके अलावा पुलिस ने अमृतपाल की पत्नी किरणदीप कौर और उसकी मां बलविंदर कौर से भी मामले की पूछताछ की है।