Tamil Nadu Security: राजभवन में बम हमले की घटना पर आमने-सामने आई BJP और DMK, कानून व्यवस्था ध्वस्त होने का लगाया आरोप

LSChunav     Jan 05, 2024
शेयर करें:   
Tamil Nadu Security: राजभवन में बम हमले की घटना पर आमने-सामने आई BJP और DMK, कानून व्यवस्था ध्वस्त होने का लगाया आरोप

तमिलनाडु राजभवन पर पेट्रोल बम हमले की घटना को अंजाम दिया गया। इस घटना के बाद से राजनीतिक दलों में जुबानी जंग तेज हो गई है। तमिलनाडु राजभवन पर पेट्रोल बम हमला मामले को लेकर बीजेपी और सत्तारूढ़ डीएमके आमने-सामने आ गई हैं।

तमिलनाडु राजभवन पर पेट्रोल बम हमले की घटना को अंजाम दिया गया। इस घटना के बाद से राजनीतिक दलों में जुबानी जंग तेज हो गई है। तमिलनाडु राजभवन पर पेट्रोल बम हमला मामले को लेकर बीजेपी और सत्तारूढ़ डीएमके आमने-सामने आ गई हैं। डीएमके ने कहा कि बीजेपी द्वारा इस मुद्दे का राजनीतिकरण करने का प्रयास सफल नहीं होगा। वहीं बीजेपी ने आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य के लोग राजभवन हमलों के प्रति संवेदनशील हो गए हैं। साथ ही तमिलनाडु में महिलाओं के लिए कोई सुरक्षा नहीं है।


इस धटना पर तमिलनाडु पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि राजभवन के बाहर पेट्रोल बम फेंका गया था। साथ ही पुलिस ने यह भी दावा किया कि राजभवन क्षेत्र कड़ी सुरक्षा से लैस है। ऐसे में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई ने राज्य की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब राज्यपाल के पास सुरक्षा का अभाव है, तो राज्य की जनता को सुरक्षा कौन प्रदान करेगा।


डीएमके सरकार के मंत्री ई वी वेलु ने राजभवन पर बम हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा राजभवन परिसर के काफी अंदर राज्यपाल का आवास है। साथ ही यहां पर 24 घंटे पुलिस की कड़ी सुरक्षा रहती है। जिसके चलते इस घटना को अंजाम देने वाले संदिग्धों ने रोड पर पेट्रोल बम फेंका। वहीं बीजेपी इस हमले को राज्यपाल के अधिकारिक आवास पर हमला बता रही है। उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था बेहद अच्छी तरह से लागू है।


आपको बता दें कि नामक्कल जिले के तिरुचेंगोडे में अपनी पदयात्रा के दौरान अन्नामलाई ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राजभवन पर बम हमले की घटना राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था का अंजाम है। ऐसे में आगामी लोकसभा में लोगों के सामने कई महत्वपूर्ण मुद्दों में से एक है। उन्होंने कहा कि साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव आम चुनाव नहीं है। इस समय की स्थितियों को देखते हुए लग रहा है कि मतदान के समय राज्य की कानून व्यवस्था की स्थिति अधित खराब होंगी।