Bihar: PM Modi के बिहार दौरे के दौरान मिला बम वाला ईमेल, पटना एयरपोर्ट उड़ाने की धमकी के बाद हाई अलर्ट जारी

दिव्यांशी भदौरिया     May 13, 2024
शेयर करें:   
Bihar: PM Modi के बिहार दौरे के दौरान मिला बम वाला ईमेल, पटना एयरपोर्ट उड़ाने की धमकी के बाद हाई अलर्ट जारी

प्रधानमंत्री मोदी के बिहार दौरे के दौरान धमकी भरा ईमेल मिला है। रविवार को पटना समेत देश भर के 14 एयरपोर्ट और दिल्ली के 22 बड़े अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जांच में पाया गया कि ये मेल फर्जी है।

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे के दौरान पटना और आईजीआई समेत देश भर के 14 एयरपोर्ट और दिल्ली के 22 बड़े अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी वाला ईमेल मिला है। जांच के बाद आधिकारियों ने धमकी को फर्जी बताया है। इस पहले भी दिल्ली एनसीआर के 100 से ज्यादा स्कूलों को इसी तरह की धमकी भरे ईमेल भेजे गए थे। वहीं, रविवार को मिले ईमेल में एयरपोर्ट पर बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। धमकी भरे मेल में लिखा है कि गंभीरता को कम करके नहीं आंका जाना चाहिए।

3.15 बजे मिला धमकी से भरा ईमेल

बता दें कि, IGI एयरपोर्ट पर लगभग 3.15 बजे ईमेल भेजा गया था। इसी तरह के ईमेल को पटना, लखनऊ, बेंगलुरु, भोपाल, जम्मू, अहमदाबाद, कालीकट, अगरतला जैसे एयरपोर्ट पर भेजा गया है। ईमेल [email protected] से आया था। वहीं ईमेल मिलने के बाद एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जांच एजेंसियों की जांचृपड़ताल से पता चला है कि यह ईमेल फार्जी है। संदेह है कि इसमें किसी शरारती तत्व का हाथ हो सकता है।

रविवार को अलर्ट पर पटना एयरपोर्ट

दरअसल, पीएम मोदी रविवार को पटना आए थे। एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी के कारण पटना एयरपोर्ट पर पूरे दिन हाई अलर्ट रहा। हवाई अड्डे को बम से उड़ाने की धमकी के बाद एयरपोर्ट पर अफरातफरी मच गई। इसके बाद सुरक्षा आधिकारी डॉग स्क्वॉड और बम निरोध दस्ते ने सभी इलाकों की दोबारा जांच की। 

बता दें कि 2013 में पटना में नरेंद्र मोदी की रैली थी। मोदी तब बीजेपी की ओर से पीएम पद के उम्मीदवार थे। 27 अक्टूबर 2013 को नरेंद्र मोदी की रैली में हुआ था विस्फोट।