चंद्रबाबू नायडू ने चौथी बार आंध्र प्रदेश के सीएम पद की शपथ ली

दिव्यांशी भदौरिया     Jun 12, 2024
शेयर करें:   
चंद्रबाबू नायडू ने चौथी बार आंध्र प्रदेश के सीएम पद की शपथ ली

नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में सुबह 11:27 बजे शुरू हुए शुक्ल पक्ष षष्ठी के शुभ मुहूर्त में पद और गोपनीयता की शपथ ली।

लाखों दर्शकों की तालियों के बीच टीडीपी सुप्रीमो एन चंद्रबाबू नायडू ने चौथी बार आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। राज्यपाल एस अब्दुल नज़ीर ने 11 जून को श्री नायडू को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किया। बाद में शाम को, श्री नायडू ने राजभवन में श्री नजीर से मुलाकात की। टीडीपी प्रमुख का विजयवाड़ा के बाहरी इलाके केसरपल्ली में गन्नावरम हवाई अड्डे के सामने मेधा आईटी पार्क के पास सुबह 11.27 बजे शपथ लेने का कार्यक्रम था।

शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए पीएम मोदी

शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा प्रमुख जे.पी.नड्डा के साथ-साथ कई अन्य नेताओं के शामिल हुए। अमित शाह और जेपी नड्डा के साथ गन्नावरम हवाई अड्डे पर पहुंचे। श्री नायडू के बेटे और टीडीपी महासचिव नारा लोकेश सहित अन्य लोगों ने उनका स्वागत किया।

शपथ लेने से पहले पवन कल्याण ने चिरंजीवी से आशीर्वाद लिया

मंत्री पद की शपथ लेने वाले अभिनेता से नेता बने पवन कल्याण ने मंच पर अपने भाई और पूर्व केंद्रीय मंत्री के चिरंजीवी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। श्री चिरंजीवी ने अपने भाई को स्नेहपूर्वक गले लगाया और आशीर्वाद दिया।