Gujarat Politics: गुजरात पुलिस ने AAP विधायक की पत्नी को किया गिरफ्तार, CM केजरीवाल ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप

अनन्या मिश्रा     Dec 12, 2023
शेयर करें:   
Gujarat Politics: गुजरात पुलिस ने AAP विधायक की पत्नी को किया गिरफ्तार, CM केजरीवाल ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप

गुजरात पुलिस ने राज्य की आम आदमी पार्टी के विधायक चैतर वसावा की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर हमला बोला है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने आदिवासी को आगे न बढ़ाकर सिर्फ उनका शोषण किया है।

गुजरात पुलिस ने राज्य की आम आदमी पार्टी के विधायक चैतर वसावा की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि आप पार्टी के विधायक और आदिवासी समाज के बड़े नेता वसावा के खिलाफ षडयंत्र रचकर उनपर झूठा केस दर्ज कराया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की मंशा ठीक नहीं है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने आदिवासी को आगे न बढ़ाकर सिर्फ उनका शोषण किया है। 


वहीं आप पार्टी ने आदिवासी समाज के बेटे को आगे बढ़ाने का काम किया, तो यह बीजेपी पार्टी को बर्दाश्त नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि बीजेपी से आदिवासी समाज इसका हिसाब लेगा। सीएम ने कहा कि यह हमला सिर्फ आप विधायक वसावा पर नहीं बल्कि पूरे आदिवासी समाज पर है। आप के राष्ट्रीय महासचिव संदीप पाठक ने आम आदमी पार्टी के विधायक और आदिवासी समाज के बड़े नेता भाई चैतर वसावा के खिलाफ एक्स पोस्ट गुजरात में भी बदले की भावना से भाजपा ने झूठा केस दर्ज किया। वहीं न सिर्फ वसावा बल्कि उनकी पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया गया।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीजेपी चैतर भाई को चुनाव से बाहर रखने के हर हथकंडे अपना रही है। लेकिन आदिवासी समाज और पूरा गुजरात इस साजिश को बर्दाश्त नहीं करेगी। गुजरात की जनता बीजेपी को माफ नहीं करेगी और आने वाले समय में पार्टी को सबक सिखाएगी। बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी प्रदेश की तीसरी बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी।