Bihar News: क्या नीतीश कुमार के लिए खुला है NDA का दरवाजा, पशुपति पारस बोले एनडीए में सीएम का स्वागत

अनन्या मिश्रा     Sep 26, 2023
शेयर करें:   
Bihar News: क्या नीतीश कुमार के लिए खुला है NDA का दरवाजा, पशुपति पारस बोले एनडीए में सीएम का स्वागत

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने बड़ा बयान दिया है। पशुपति कुमार पारस ने कहा कि एनडीए में नीतीश कुमार के फिर से वापसी होने की बात चल रही है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने बड़ा बयान दिया है। पशुपति कुमार पारस ने कहा कि एनडीए में नीतीश कुमार के फिर से वापसी होने की बात चल रही है। उन्होंने हताया कि व्यक्ति नहीं बल्कि समय बलवान होता है। इसलिए समय का इंतजार कीजिए। जो होगा, वह अच्छा होगा और सभी के सामने होगा। पशुपति कुमार पारस ने कहा कि सीएम नीतीश का एनडीए में स्वागत है।


बता दें कि पशुपति पारस ने यह बयान दिया है, जब नीतीश की बीजेपी से संभावित करीबी को लेकर भाजपा नेताओं के अलग-अलग बयान सामने आ रहे हैं। बिहार के सीएम नीतीश ने खुद भाजपा के साथ जाने की बात को फालतू की बात करार दिया है। पशुपति पारस के इस बयान के बाद फिर से नीतीश के एनडीए में आने की अटकलों तेज हो गई हैं। 


प्राप्त जानकारी के अनुसार, बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने बीते सोमवार को कहा था कि बिहार के सीएम नीतीश के लिए भाजपा के सारे दरवाजे बंद हो चुके हैं। सीएम नीतीश कितनी भी नाक रगड़ लें, लेकिन अब बीजेपी के दरवाजे उनके लिए नहीं खुलेंगे। वहीं नीतीश भी कई बार यह कहते नजर आए हैं कि वह 'इंडिया' गठबंधन में ही शामिल रहेंगे। उनकी कोई महत्वकांक्षा नहीं है। सीएम नीतीश ने कहा कि वह इस समय विपक्ष को एकजुट करने में लगे हैं।