Tripura के अगरतला पहुंचे जेपी नड्डा, CM माणिक साहा ने सोशल मीडिया पर दी बड़ी जानकारी

LSChunav     Jun 17, 2023
शेयर करें:   
Tripura के अगरतला पहुंचे जेपी नड्डा, CM माणिक साहा ने सोशल मीडिया पर दी बड़ी जानकारी

बीजेपी अध्यक्ष शुक्रवार रात को त्रिपुरा की राजधानी अगरतला पहुंचे। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सत्ता में नौ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में एक रैली का आयोजन किया जा रहा है।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा कल यानी की शुक्रवार को त्रिपुरा की राजधानी अगरतला पहुंचे। यहां पर एमबीबी एयरपोर्ट में उनके स्वागत के लिए सीएम माणिक साहा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राजीव भट्टाचार्य और राज्यसभा सांसद बिप्लब कुमार देब मौजूद रहे। आज यानी की शनिवार को दक्षिण त्रिपुरा के संतिराबाजार स्कूल मैदान में जेपी नड्डा एक रैली को संबोधित करेंगे। बता दें कि केंद्र में बीजेपी सरकार के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में यह रैली आयोजित की जा रही है। 


रैली को संबोधित करेंगे जेपी नड्डा

जेपी नड्डा के त्रिपुरा आने पर मुख्यमंत्री माणिक साहा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सत्ता में नौ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में त्रिपुरा जिले के संतिरबाजार में आयोजित होने वाली एक रैली को संबोधित करने के लिए बीजेपी अध्यत्र जेपी नड्डा राज्य के दौरे पर हैं। बता दें कि शुक्रवार को भाजपा के पूर्वोत्तर समन्वयक संबित पात्रा भी त्रिपुरा पहुंचे। यहां पर पार्टी कार्यक्रम को लेकर उन्होंने सीएम के साथ बैठक की।


पुलिस वरिष्ठ अधिकारी ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि सुरक्षा के लिहाज से पूरे संतिरबाजार अनुमंडल में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है। वहीं कार्यक्रम स्थल पर काफी संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। बता दें कि जेपी नड्डा संपर्क से समर्थन के तहत अगरतला में दो प्रभावशाली परिवारों से भी मुलाकात करेंगे। वहीं शनिवार को जेपी नड्डा दोपहर के बाद त्रिपुरा से रवाना हो जाएंगे। इस साल त्रिपुरा में हुए विधानसभा चुनाव बीजेपी-आईपीएफटी गठबंधन ने 60 सदस्यीय विधानसभा में 33 सीटें जीतकर दोबारा सत्ता में वापसी की है।