तेलंगाना के CM केसीआर से केजरीवाल ने की मुलाकाता, केंद्र के अध्यादेश खिलाफ मांगा समर्थन

LSChunav     May 27, 2023
शेयर करें:   
तेलंगाना के CM केसीआर से केजरीवाल ने की मुलाकाता, केंद्र के अध्यादेश खिलाफ मांगा समर्थन

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज तेलंगाना के सीएम केसीआर से मुलाकात की है। बता दें कि यह मुलाकात हैदराबाद में हुई। इस दौरान केजरीवाल ने केसीआर से केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ समर्थन की मांग की है।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ समर्थन मांगने के लिए तेलंगाना के सीएम केसीआर से मुलाकात करेंगे। बता दें कि यह मुलाकात हैदराबाद में होनी है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाद अध्यादेश को रोकने के लिए विपक्षी नेताओं से मुलाकात का दौर जारी है। सीएम अरविंद केजरीवाल इसके लिए विपक्ष को एकजुट करने का प्रयास कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले वह बिहार के सीएम नीतीश कुमार, शिवसेना (यूबीटी) नेता उद्धव ठाकरे से मुलाकात कर चुके हैं। 


इसके बाद आज केजरीवाल हैदराबाद में तेलंगाना के सीएम केसीआर से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान अरविंद केजरीवाल केसीआर से केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ समर्थन मांगेंगे। बता दें कि सीएम केसीआर से मुलाकात के पहले अरविंद केजरीवाले ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के खिलाफ अध्यादेश लाकर बीजेपी सरकार ने अपनी मंशा साफ कर दी है। यह सरकार असंवैधानिक तरीके से काम करना चाहती है। केजरीवाल ने कहा कि यह अलोकतांत्रिक अध्यादेश है।


बता दें कि इससे पहले केजरीवाल राकांपा प्रमुख शरद पवार, समाजवादी पार्टी प्रमुख और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात कर चुके हैं। इस दौरान केजरीवाल ने सभी नेताओं से केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ एकजुट होकर साथ देने का मांग की है।