Bihar:पटना में होगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो, लालू यादव की बेटी रोहिणी अचार्य ने PM Modi को चाय पर बुलाया

दिव्यांशी भदौरिया     May 11, 2024
शेयर करें:   
Bihar:पटना में होगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो, लालू यादव की बेटी रोहिणी अचार्य ने PM Modi को चाय पर बुलाया

पटना में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो के लिए पटना आ रहे हैं। इस मौके पर लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने उन्हें चाय पर बुलाया है। रोहिणी ने चाय पर चर्चा का विषय भी बताया है, ताकि पीएम जवाब दे सकें।

लोकसभा चुनाव को लेकर पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर हमला करते रहते है। इस रविवार यानी 12 मई को पीएम नरेंद्र मोदी फिर से बिहार आ रहे है। पटना में होगा पीएम का रोड शो, 13 मई को पीएम मोदी छपरा में जनसभा को संबोधित करेंगे। बीजेपी प्रत्याशी और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी के लिए वोट मांगेंगे। पीएम के इस कार्यक्रम पर राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमों लालू प्रसाद की बेटी और सारण लोकसभा सीट से महागठबंधन की प्रत्याशी रोहिणी आचार्या ने हमला किया है।

15-15 लाख रुपये कब दे रहे हैं?

रोहिणी ने कहा कि, उन्होंने कहा कि मैं तो पहले ही बोली हूं अंकल जी (पीएम) मढ़ौरा में जरुर आइए। चाचा-भतीजी मिलकर चाय पीएंगे। हम लोग बैठेंगे और चर्चा करेंगे कि कब लोगों को 2 करोड़ नौकरियां दी जाएगी , विशेष राज्य का दर्जा कब दे रहे हैं? मेरे भाइयों को 15-15 लाख रुपये कब दे रहे हैं? यहां पर कब  एम्स खोला जाएगा।

मेरे लिए भी आकर थोड़ा रोड शो कर लिया कीजिए

रोहिणी ने कहा कि अंकल मेरे लिए भी आकार थोड़ा रोड शो कर लिया कीजिए। मैं तो आपको चाय पर चर्चा लिए न्यौता दे रही हूं। मैं भी एक बेटी हूं, उन्हें मेरे लिए भी एक रोड शो करना चाहिए। आपकी ही पार्टी के लोगो ने कहा था कि रोहिणी आचार्य आदर्श बेटी है। झारखंड के निशिकांत दूबे ने कहा था कि भगवान रोहिणी आचार्य जैसी आदर्श बेटी दे। मैं तो अपने भगवान से लड़ता हूं कि मुझे रोहिणी जैसी बेटी क्यों नहीं दिया। राजीव प्रताप रुडी पर तंज कसते हुए रोहिणी ने कहा कि आपलोग बेटा को तो देख लिए। पिछले 10 साल में उन्होंने क्या किया? केंद्रीय मंत्री के पद से उन्हें क्यों हटाया गया? जरा यह भी बताकर जाएं। बता दें कि, रोहिणी ने सारण में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही।