नितेश राणे ने संजय राउत को लेकर किया बड़ा दावा, कहा- वह सांप हैं और खत्म करना चाहते हैं उद्धव ठाकरे की राजनीति

LSChunav     May 08, 2023
शेयर करें:   
नितेश राणे ने संजय राउत को लेकर किया बड़ा दावा, कहा- वह सांप हैं और खत्म करना चाहते हैं उद्धव ठाकरे की राजनीति

भाजपा के विधायक नितेश राणे ने शिवसेना सांसद संजय राउत को सांप कहा है। उन्होंने कहा कि राउत 10 जून को NCP ज्वॉइन कर लेगें। इसके साथ ही राणे ने कहा कि संजय राउत, उद्धव ठाकरे को राजनीतिक रूप से खत्म करना चाहते हैं।

भाजपा के विधायक नितेश राणे ने शिवसेना सांसद संजय राउत पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने संजय राउत को सांप बताते हुए कहा कि वह राजनीतिक रूप से उद्धव ठाकरे को खत्म करना चाहते हैं। नितेश राणे ने दावा किया है कि संजय राउत ठाकरे को धोखा देकर 10 जून को NCP में शामिल हो जाएंगे। हालांकि संजय राउत ने NCP ज्वाइन करने के लिए एक शर्त रखी है। उन्होंने कहा कि यदि अजीत पवार पार्टी का साथ छोड़ देते हैं तो वह NCP ज्वॉइन कर लेंगे।


संजय राउत एक सांप हैं- नितेश राणे

नितेश राणे ने कहा NCP के मंच पर जल्द ही संजय राउत नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि जब शरद पवार ने चीफ के पद से इस्तीफा दिया तो सभी नेताओं ने पवार से अपना इस्तीफा वापस लेने के लिए कहा था। लेकिन संजय राउत ने न तो शरद पवार को फोन किया और न ही उनसे इस्तीफा वापस लेने के लिए कहा। इससे यह साफ होता है कि राउत उद्धव ठाकरे को राजनीतिक रूप से खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। राणे ने कहा कि वह उद्धव को सिर्फ यह बताना चाहते हैं कि संजय राउत एक सांप हैं।


आदित्य ठाकरे ने किया पलटवार

नितेश राणे के इस बयान पर आदित्य ठाकरे ने पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी नेताओं को ऐसा बयान देने के लिए पैसा मिलता है। शरद पवार के NCP चीफ पद से इस्तीफा देने को संजय राउत ने देश और महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ी घटना बताया था। उस दौरान संजय ने कहा था कि इस दौरान हमारी भूमिका इंतजार करने की है। पवार साहब का इस्तीफा NCP पार्टी आंतरिक मामला है।


चौथे दिन वापस लिया इस्तीफा

शरद पवार ने 2 मई को NCP अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। लेकिन पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं द्वारा पवार से इस्तीफा वापस लेने की अपील की गई थी। जिसके बाद उन्होंने 4 दिन बाद इस्तीफा वापस ले लिया था। 5 मई को शरद पवार ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा था कि वह पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं की भावनाओं का अपमान नहीं कर सकते हैं। वह कोर-कमेटी द्वारा लिए गए फैसले का सम्मान करते हैं। इसलिए वह अपना इस्तीफा वापस ले रहे हैं।