PM Modi ने बारीपदा रैली में कहा, ओडिशा की जनता बीजेडी सरकार के 25 साल के शासन पर पूर्ण विराम लगाएगी

दिव्यांशी भदौरिया     May 29, 2024
शेयर करें:   
PM Modi ने बारीपदा रैली में कहा, ओडिशा की जनता बीजेडी सरकार के 25 साल के शासन पर पूर्ण विराम लगाएगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा में तीन चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। केंद्रीय मंत्री अमित शाह, धर्मेंद्र प्रधान और अश्विनी वैष्णव पूरे भारत में प्रचार करने वाले हैं। इस बीच, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और नेता राहुल गांधी राज्य में अलग-अलग चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक राज्य में अभियानों को संबोधित करने वाले हैं।

ओडिसा राज्य में चल रहे लोकसभा और विधानसभा चुनावों के आखिरी दौर से पहले, भाजपा और कांग्रेस के प्रमुख सदस्य एक बार फिर सीधे ओडिशा के लिए उड़ान भरेंगे। भाजपा की ओडिशा इकाई के उपाध्यक्ष गोलक महापात्र ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 मई को ओडिशा का दौरा करेंगे और बारीपदा, बालासोर और केंद्रपाड़ा में तीन सार्वजनिक बैठकों को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी का आज ओडिशा में चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। वैसे भी देशभर में चुनाव प्रचार कल शाम 5 बजे खत्म हो जाएगा। 

पीएम मोदी ने कहा- 'ओडिशा की जनता BJD की सरकार नहीं चाहती है'

ओडिशा के मयूरभंज में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं, "मुझे खुशी है कि ओडिशा ने बीजेडी के 25 वर्षों के शासन पर पूर्ण विराम लगाने का फैसला किया है। मैं यहां आपको शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित करने आया हूं।" 10 जून को नये भाजपा मुख्यमंत्री का...''

पीएम मोदी ने कहा, आज ओडिशा में मेरे चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है

ओडिशा के मयूरभंज में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं, ''आज ओडिशा में मेरे चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। कल शाम 5 बजे पूरे देश में चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा। मैं पश्चिम बंगाल से आ रहा हूं और जाऊंगा अब चाहे मैं झारखंड जाऊं या पश्चिम बंगाल या ओडिशा, लोगों का उत्साह यह सुनिश्चित कर रहा है कि तीसरी बार मजबूत मोदी सरकार बनेगी..."

ओडिशा की रैली में लगे 'मोदी-मोदी' के नारे

ओडिशा के मयूरभंज में एक सार्वजनिक रैली के दौरान भीड़ द्वारा 'मोदी-मोदी' के नारे लगाए जाने पर पीएम ने कहा, "आपका यह प्यार कई लोगों को ओडिशा पर अपने फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए प्रेरित कर रहा है।"

  नवीन पटनायक की बिगड़ती सेहत के पीछे हो सकती है साजिश 

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा के मयूरभंज में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए कहा, अगर बीजेपी ओडिशा में सरकार बनाती है, तो पैनल नवीन पटनायक के स्वास्थ्य के बिगड़ने के पीछे का कारण पूछेगा। नवीन पटनायक के लंबे समय से करीबी रहे लोगों का मानना ​​है कि उनकी बिगड़ती सेहत के पीछे कोई साजिश हो सकती है. यह जानना ओडिशा के लोगों का अधिकार है कि क्या नवीन बाबू के नाम पर पर्दे के पीछे ओडिशा में सत्ता का आनंद ले रही लॉबी नवीन बाबू के खराब स्वास्थ्य के लिए जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि इस रहस्य से पर्दा उठना चाहिए.