Telangana News: बीजेपी के निजामाबाद सांसद के बयान पर तेलंगाना में शुरू हुई सियासत, BRS नेताओं ने चुनाव आयोग से की ऐसी मांग

LSChunav     Aug 25, 2023
शेयर करें:   
Telangana News: बीजेपी के निजामाबाद सांसद के बयान पर तेलंगाना में शुरू हुई सियासत, BRS नेताओं ने चुनाव आयोग से की ऐसी मांग

अगले साल तेलंगाना में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसके साथ ही लोकसभा चुनाव भी हैं। इसी दौरान राज्य में बीजेपी सांसद डी अरविंद की टिप्पणी को लेकर नया विवाद शुरू हो गया है। जिसके बाद बीआरएस नेताओं ने चुनाव आयोग से मामले की गंभीरता से जांच करने का आग्रह किया है।

अगले साल तेलंगाना में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसके साथ ही लोकसभा चुनाव भी हैं। इसी दौरान राज्य में बीजेपी सांसद डी अरविंद की टिप्पणी को लेकर नया विवाद शुरू हो गया है। बता दें कि बीजेपी सांसद डी अरविंद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि आप वोट किसी को भी दें, लेकिन जीतेगा तो मोदी ही। उन्होंने कहा कि आप कोई भी बटन दबाएं, लेकिन वोट कमल पर ही जाएगा। जिसके बाद इस बयान पर सियासत शुरू हो गई है। 


इस बयान के बाद बीआरएस नेताओं ने बीजेपी को साधना शुरू कर दिया है। इस दौरान बीआरएस नेताओं ने भाजपा सांसद के बयान पर एक बार फिर ईवीएम पर निशाना साधा है। इसके साथ ही भारत राष्ट्र समिति ने चुनाव आयोग से इस मामले की गंभीरता से जांच किए जाने की मांग की है। अपने निर्वाचन क्षेत्र निजामाबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सांसद डी अरविंद कुमार ने कहा कि आप अगर अपना वोट नोटा को भी देंगे तो भी वह ही जीतेंगे। आप यदि 'कार' और 'हाथ' को भी देंगे। तब भी वोट 'कमल' पर ही जाएगा।


सांसद अरविंद कुमार ने दावा किया कि आप वोट किसी को भी दें, लेकिन वोट मोदी को ही जाएगा। उन्होंने कहा कि वह अहंकार के कारण ऐसा नहीं बोल रहे हैं। बल्कि उन्होंने तो लोगों की सेवा की है और उसी को लेकर वापस उनके पास आए हैं। बीजेपी सांसद के इस बयान के बाद बीआरएस नेता के कविता ने बीजेपी पर निशान साधा है। केसीआर की बेटी के कविता ने कहा कि चुनाव आयोग को अरविंद के बयान को गंभीरता से लेना चाहिए। 


निजामाबाद की पूर्व सांसद कविता ने आगे कहा कि सत्तारूढ़ दल के एक सांसद द्वारा की गई इस तरह की टिप्पणी करने से संदेह पैदा हो गया है। इसलिए चुनाव आयोग को इसे गंभीरता से लेना चाहिए। बता दें कि साल 2019 में लोकसभा चुनाव हारने वाले बीआरएस नेता ने भी अरविंद से कुछ समुदायों को धमकी देने वाली उनकी टिप्पणियों की निंदा की। बता दें कि बीजेपी सांसद ने कहा था कि बुलडोजर का इस्तेमाल तभी किया जाएगा। जब पथराव किया जाएगा।