Baramulla Terrorists Attack: बरमूला मस्जिद पर आतंकी हमले में रिटायर्ड SSP की गोली मारकर हत्या

LSChunav     Dec 26, 2023
शेयर करें:   
Baramulla Terrorists Attack: बरमूला मस्जिद पर आतंकी हमले में रिटायर्ड SSP की गोली मारकर हत्या

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर बारामूला जिले में बड़ी आतंकवादी वारदात सामने आई है। बता दें कि आतंकवादियों ने बीते रविवार की सुबह रिटायर्ड पुलिस अफसर की गोली मारकर हत्या कर दी।

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर बारामूला जिले में बड़ी आतंकवादी वारदात सामने आई है। बता दें कि आतंकवादियों ने बीते रविवार की सुबह रिटायर्ड पुलिस अफसर की गोली मारकर हत्या कर दी। आतंकवादियों ने इस वारदात को तब अंजाम दिया जब रिटायर्ड पुलिस अफसर मस्जिद से अजान दे रहे थे। सुबह हुई इस भीषण गोलीबारी से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। मामले की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंच गई।


जम्मू-कश्मीर पुलिस की तरफ से जारी बयान में बताया गया कि इस मामले में शामिल आतंकवादियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बारामूला के गंतमुल्ला शीरी में आतंकवादियों ने एक मस्जिद पर गोलीबारी शुरूकर दी। इस हमले में एक रिटायर्ड पुलिस अधिकारी मोहम्मद शफी गंभीर रूप घायल हो गए। जिसके बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि मोहम्मद शफी पर जब हमला हुआ, तो वह मस्जिद में अजान पढ़ रहे थे।


बता दें कि पिछले कुछ समय से जम्मू-कश्मीर में आतंकी घुसपैठ का प्रयास कर रहे थे। बीते 23 दिसंबर को सुरक्षबलों ने एक आतंकी को मार गिराया था। बताया जा रहा था कि हथियारों से लैस आतंकवादियों का समूह भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे। लेकिन सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के मंसूबे नाकाम कर दिए। लेकिन चार आतंकियों में से एक आंतकी मार गिराया था। लेकिन अन्य तीन आतंकी उसका शव लेकर भाग जाने में कामायाब हो गए थे।