राहुल गांधी के सपोर्ट में आईं RJD, सनातन को लेकर बिहार में दिया नया सियासी बयान

दिव्यांशी भदौरिया     Jul 02, 2024
शेयर करें:   
राहुल गांधी के सपोर्ट में आईं RJD, सनातन को लेकर बिहार में दिया नया सियासी बयान

लोकसभा के नेता राहुल गांधी के बयान को लेकर देशभर में सियासत छिड़ गई। राहुल ने लोकसभा में भाषण के दौरान हिंदुओं का जिक्र किया था जिसपर घमासान शुरु हो गया है। एक तरफ सत्ता पक्ष राहुल पर निशाना साध रही है। दूसरी ओर राजद ( RJD) अब उनके समर्थन में आ गई।

कांग्रेस नेता और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के बयान को लेकर देश में राजनीतिक हलचल मच गईं है। राहुल गांधी के संसह में दिए गए भाषण का राष्ट्रीय जनता दल ने समर्थन किया है। राजद ने यहां तक कह दिया कि राहुल गांधी ने भाजपा को बिल्कुल सही आईना दिखाया है।

ऋषियों ने सबको साथ लेकर चलने का काम किया- राजद

राजद के मुख्य प्रवक्ता शाक्ति सिंह यादव ने संसद में राहुल गांधी के भाषण का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा जिस सनातन, हिंदू की बात करतीहै, वह न तो सनातन है न ही हिंदू। हिंदू और सनातन का काम सबको साथ लेकर चलना है, लेकिन इसके ठीक उलट भाजपा के लोग नफरत फैलाते हैं।

राजद ने यह तक भी कहा कि भाजपा के लोग भय का माहौल बनाते हैं, लोगों को डराने-धमकाने का प्रयास करते हैं। यह कभी भी हिंदू संस्कृति नहीं हो सकती, हमारे महापुरुषों ने ऋषियों ने सबको साथ लेकर चलने के साथ सत्यमार्ग पर चलने की सीख दी।

भाजपा हिंदुओं के ठेकेदार है- शक्ति सिंह यादव

शक्ति सिंह यादव ने तो यह तक कह दिया है कि राहुल गांधी ने भी संसद के अंदर यही बात कही है, लेकिन उनके भाषण से भाजपा के लोगों को मिर्च लग गई। क्योंकि भाजपा को लगता है कि वह हिंदुओं का ठेकेदार है। उन्होंने कहा कि आप हिंदुओम का ठेकेदार कैसे हो सकते हैं। आप लोग संघी जमात है।