Bihar Politics: 'इधर चला में उधर चला' तेजस्वी यादव ने गाना गाकर CM नीतीश पर साधा निशाना, पीएम मोदी पर भी कसा तंज

LSChunav     Mar 07, 2024
शेयर करें:   
Bihar Politics: इधर चला में उधर चला तेजस्वी यादव ने गाना गाकर CM नीतीश पर साधा निशाना, पीएम मोदी पर भी कसा तंज

आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने राज्य के सीएम नीतीश कुमार और बीजेपी की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम चाचा पर फिल्म एक्टर ऋतिक रोशन का एक गाना सूट करता है।

पटना के गांधी मैदान में आरजेडी की ओर से जन विश्वास रैली का आयोजन किया गया। इसमें इंडिया गठबंधन के कई दिग्गज नेता भी शामिल रहे। इस दौरान आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने राज्य के सीएम नीतीश कुमार और बीजेपी की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए तेजस्वी यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह गाना गाकर सीएम पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं।


तेजस्वी ने गाना गाकर कसा तंज

बिहार में आरजेडी के नेतृत्व वाले महागठबंधन को छोड़कर एनडीए में शामिल होने पर तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम चाचा पर फिल्म एक्टर ऋतिक रोशन का एक गाना सूट करता है। जिसके बाद तेजस्वी फिल्म का गाना गाने लगते हैं, 'इधर चला मैं उधर चला, जाने कहां मैं किधर चला।' गाने की इस लाइन को गाकर तेजस्वी ने कहा कि चाचा इधर-उधर कहीं भी जाएं, लेकिन फिसलने पर कुछ नहीं बचेगा। इसके बाद उन्होंने हाथ जोड़कर कहा कि हम आपका सम्मान करते हैं।


PM मोदी पर साधा निशाना

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री कह रहे थे कि मोदी की गारंटी है। लेकिन क्या पीएम मोदी गारंटी लेंगे कि सीएम नीतीश फिर से यूटर्न नहीं मारेंगे। पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि क्या हमारे 'चाचा' की कोई भी गारंटी ले सकता है। सीएम नीतीश बोल रहे थे कि अब वह कहीं नहीं जाएंगे, अब वह यहीं रहेंगे। यह सुनकर प्रधानमंत्री मोदी हंसने लगेंगे। तेजस्वी ने कहा कि सीएम नीतीश को बार-बार यह क्यों बोलना पड़ता है कि अब वह कहीं नहीं जाएंगे। 


पूर्व डिप्टी सीएम ने भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए पर खरीद-फरोख्त में शामिल करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा इससे महागठबंधन पर कोई असर नहीं पड़ेगा। हाल ही में आरजेडी के पांच विधायक भी भाजपा में शामिल हो गए। तेजस्वी यादव ने कहा कि चुनाव में जनता फैसला करेगा।