होम
न्यूज़
चुनाव कार्यक्रम
पार्टी को जानें
जनता की राय
राज्य
चुनावी हलचल
CLOSE

पुलिस पर जमकर बरसे AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी, कहा- नाथूराम गोडसे था देश का पहला आतंकवादी

By LSChunav | Apr 08, 2023

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पुलिस की निंदा की। दरअसल, रामनवमी पर निकाली गई शोभायात्रा के दौरान महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की तस्वीर दिखाई गई थी। वहीं उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने में नाकाम रही पुलिस की ओवैसी ने निंदा की। एक सभा को संबोधित करने के दौरान ओवैसी ने इस घटना का जिक्र किया। इस दौरान उन्होंने पुलिस और मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि कोई ओसामा बिन लादेन की तस्वीर दिखाता तो इस मामले को तीखी प्रतिक्रिया दी जाती।

ओवैसी ने सभा में कहा कि कोई कहता है कि वह हैदराबाद को हिंदू राष्ट्र बना देंगे। नाथूराम गोडसे की तस्वीर दिखायी गयी। उन्होंने कहा कि यह उन्हें समझ नहीं आ रही। ओवैसी ने कहा कि नाथूराम गोडसे भारत का पहला आतंकवादी था। जिसने महात्मा गांधी की हत्या की। आज यह लोग उसकी तस्वीर के साथ नाच रहे हैं। आखिर यह लोग कौन हैं जो हैदराबाद में गोडसे की तस्वीर के साथ नाच रहे हैं। 

उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस इस मामले में चुप्पी क्यों साधे हुए है। अगर नाथूराम गोडसे की जगह यह तस्वीर ओसामा बिन लादेन की होती तो पुलिस अब तक मकान का दरवाजा तोड़ देती। वहीं उन्होंने इस मामले पर मीडिया पर भी निशाना साधा। ओवैसी ने कहा कि यदि नाथूराम की जगह किसी ने ओसामा की तस्वीर ली होती तो मीडिया इस मामले को यह कहते हुए दिखाती कि हैदराबाद आतंकियों का गढ़ बनता जा रहा है।

इसके अलावा ओवैसी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बिहार के एक मदरसे में हाल ही बम हमला हुआ था। ओवैसी ने कहा कि नीतीश कुमार ने उन्हें भारतीय जनता पार्टी के एजेंट बताया था। लेकिन वह 'गरीबों की ए टीम हैं' और उनको कोई खरीद नहीं सकता है।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.