होम
न्यूज़
चुनाव कार्यक्रम
पार्टी को जानें
जनता की राय
राज्य
चुनावी हलचल
CLOSE

तेलंगाना में पीएम मोदी के कार्यक्रम से सीएम KCR ने बनाई दूरी, अगवानी करने से भी किया इंकार

By LSChunav | Apr 08, 2023

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि की 8 अप्रैल को तेलंगाना और तमिलनाडु के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान पीएम मोदी तेलंगाना में सिकंदराबाद-तिरुपति वंदे भारत एक्सप्रेस के साथ 11,360 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात देंगे। पीएम मोदी के राज्य में दौरे के दौरान सीएम केसीआर को पीएम के इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था। लेकिन केसीआर ने पीएम मोदी के इस कार्यक्रम से दूरी बनाने का फैसला किया है। 

पीएम का स्वागत नहीं करेंगे सीएम
इसके अलावा राज्य के सीएम केसीआर बेगमपेट हवाईअड्डे पर पीएम मोदी का स्वागत भी नहीं करेंगे। सीएम केसीआर ने बीआरएस मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव को पीएम मोदी की अगवानी का निर्देश दिया है। बता दें कि तेलंगाना के सीएम कई बार केंद्र सरकार और पीएम मोदी के खिलाफ कई बार बयान दे चुके हैं। वहीं केसीआर आगामी लोकसभा चुनावों में बीजेपी को हराने के लिए विपक्ष के एकजुट करने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन कई मौकों पर विपक्षी पार्टियां एकजुट होने पर नाकामयाब रही हैं।

पीएम मोदी देंगे कई तोहफे
तेलंगाना दौरे के दौरान पीएम मोदी राज्य को कई सारे तोहफे देने वाले हैं। पीएम मोदी के इस कार्यक्रम के तहत एम्स बीबीनगर और पांच राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। यह सौगात तेलंगाना की जनता के लिए बड़ा तोहफा माना जा रहा है। एम्स बीबीनगर करीब 13 हजार करोड़ की अधिक लागत से बनकर तैयार होगा। इसके अलावा सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास कार्यक्रम की भी पीएम मोदी आधारशिला रखेंगे। इसमें कुल 720 करोड़ का खर्च आएगा। 

Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.