होम
न्यूज़
चुनाव कार्यक्रम
पार्टी को जानें
जनता की राय
राज्य
चुनावी हलचल
CLOSE

Modi 3.0 में तीसरी बार मंत्री बनें गजेंद्र सिंह शेखावत, फिर बताया आगे का प्लान

By LSChunav | Jun 10, 2024

देश के प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी तीसरी बार शपथ ली है। उनके साथ-साथ कैबिनेट में शामिल होने वाले मंत्री भी शपथ ले सकते हैं। वहीं भाजपा के साथ सहयोगी पार्टियों के दिग्गज नेताओं को मंत्री पद की शपथ के लिए फोन जा चुका है। जिनके पास फोन गया है, उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के आवास पर जाकर मुलाकात की है। पीएम आवास पर बीते रविवार को नरेंद्र मोदी द्वारा चाय पार्टी दी गई। इसमें जोधपुर लोकसभा सीट से लगातार तीन बार संसद पहुंचने गजेंद्र सिंह शेखावत भी शामिल रहे।

आपको बता दें कि शेखावत को तीसरी बार भी मंत्रिपरिषद में जगह मिलना तय है। मंत्री बनाए जाने पर शेखावत ने प्रधानमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि तीसरी बार पीएम ने उनको अपनी टीम में शामिल होने का मौका दिया। शेखावत ने कहा कि पीएम का देश को विकसित बनाने का संकल्प और जिन मुद्दों को लेकर हम चुनाव में जनता के बीच गए थे, उनको पूरी प्रतिबद्धता के साथ पूरा किया जाएगा। 

जोधपुर लोकसभा सीट से गजेंद्र सिंह शेखावत ने तीसरी बार उनको उम्मीदवार बनाने का भी आभार जताया। साथ ही उन्होंने शहर के लोगों को उन्हें जिताने के लिए भी धन्यवाद किया। शपथ ग्रहण के साथ ही मोदी सरकार 3.0 की केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार बन गई है। पीएम मोदी ने बीते रविवार की शाम लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। वहीं उनके साथ अन्य सांसद और मंत्री ने भी शपथ ली। इस दौरान शपथ ग्रहण कार्यक्रम में कई विदेशी मेहमान भी शामिल रहे।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.