होम
न्यूज़
चुनाव कार्यक्रम
पार्टी को जानें
जनता की राय
राज्य
चुनावी हलचल
CLOSE

Haryana Election 2024: फरीदाबाद तिगांव सीट पर कौन जीतेगा? राजेश नागर और ललित नागर झोंक रहे अपनी ताकत

By LSChunav | Sep 25, 2024

हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव का मतदान होना है और चुनाव नतीजे 8 अक्टूबर को आएंगे। फरीदाबाद लोकसभा की तिगांव विधानसभा सीट से बीजेपी की टिकट से राजेश नागर उम्मीदवार हैं तो वहीं कांग्रेस से टिकट कटने के बाद ललित नागर निर्दलीय मैदान में हैं।
जो कसर रह गई है, अबकी बार पूरी कर दूंगा- राजेश नागर
राजेश नागर ने कहा कि पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल और अब सीएम नायब सिंह सैनी के आशीवार्द से तिगांव में बड़े विकास कार्य करवाए हैं। जहां कहीं भी कमी रह गई है, उसे इस बार विधायक बनने पर पूरा करुंगा। किसी भी प्रकार की कोई शिकायत नहीं रहने दूंगा। नागर ने कहा कि हरियाणा में भाजपा की तीसरी बार सरकार बनने जा रही है। इसलिए यहां से बीजेपी प्रत्याशी को जिता करे भेजें और विकास का मार्ग प्रशस्त करें।
पूर्व विधायक में बीजेपी उम्मीदवार को दिया करारा जवाब
इसी तिगांव विधानसभा सीट से पूर्व विधायक एवं निर्दलीय प्रत्याशी ललित नागर ने खानपुर भूपानी, टिकावली, देहा, रायपुर, पलवली आदि गांवों में दौरे कर समर्थन मांगा। ललित ने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी अपने भाषण में नारी शक्ति का अपमान कर रहे हैं।
ललित नागर ने नारी शक्ति पर जोर दिया
आज के दौर में महिलाएं कमजोर नहीं बल्कि शक्ति की देवी हैं। जो मां अपनी कोख से बच्चे को जन्म देती है वह मातृशक्ति कमजोर नहीं है। उन्होंने कहा कि वह विश्वास दिलाते हैं कि जीतने के बाद प्रदेश में चाहे किसी की सरकार बनें, हम उसे समर्थन इस शर्त पर देंगे, जो तिगांव क्षेत्र का समुचित विकस करेगा। 
वहीं कांग्रेस ने इस चुनाव में पूर्व विधायक ललित नागर का टिकट काटकर युवा चेहरे रोहित नागर को मैदान में उतारा है। तिगांव विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रोहित नागर ने सोमवार को विभिन्न गांवों व कालोनियों में नुक्कड़ सभाओं में बोलते हुए अपने लिए जन समर्थन मांगा है। नागर ने कहा कि यह चुनाव तिगांव क्षेत्र की दशा और दिशा बदलने का चुनाव है। 
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.