होम
न्यूज़
चुनाव कार्यक्रम
पार्टी को जानें
जनता की राय
राज्य
चुनावी हलचल
CLOSE

Himachal Pradesh: मंडी से कंगाना रनौत ने भरा नामांकन, रोड़ शो में दिखी जबरदस्त भीड़

By LSChunav | May 15, 2024

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और भाजपा की प्रत्याशी कंगना रनौत ने बीते दिन मंडी लोकसभा सीट से अपना नामांकन भरा। एक्ट्रेस ने नामांकन से पहले कंगना ने पड्डल मैदान से लेकर डीसी ऑफिस तक मेगा रोड़ शो निकाला है। कंगाना के रोड़ शो में तमाम भीड़ देखने को मिली। हजारों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता इस रोड शो में शामिल हुए है। बीजेपी के कार्यकर्ता कंगाना के साथ नाचते-गाते हुए डीसी ऑफिस के गेट तक पहुंचे।
कंगाना ने कही ये बात
नामांकान दाखिल करने के बाद कंगाना ने अपनी बात रखी। रनौत ने कहा कि आज उनके नामांकन को लेकर पूरे मंडी संसदीय क्षेत्र में उत्सव जैसा माहौल देखने को मिल रहा है। मंडी के लोद काफी उत्साह में है कि मंडी की बेटी आज चुनावी मैदान में है और उसे हर हाल में विजयी बनाना है। कंगाना के आगे कहा कि जो लोग यहां इक्ट्ठे हुए है वो तो बीजेपी को वोट करेंगे ही लेकिन जो लोग नहीं आए है वो भी भाजपा के पक्ष में मतदान करेंगे।
पूर्व सीएम भी थे साथ
कंगाना रनौत के नामांकन दाखिल करवाने के लिए पूर्व सीएम जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल और उनकी मां भी पहुंची थी। नामांकन दाखिल के बाद कंगाना ने मीडिया कर्मियों से बातचीत की। कंगाना ने कहा कि फिल्मी दुनिया में उन्होंने जो नाम कमाया है अब राजनीति में भी उनका यही प्रयास रहेगा कि वह इसमें भी बड़ा नाम कमाए। आगे उन्होंने कहा कि, यह उनका सौभाग्य है कि उन्हें आज विश्व की सबसे बड़ी  पार्टी के प्रत्याशी के रुप में चुनाव लड़ने का मौका मिले।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.