होम
न्यूज़
चुनाव कार्यक्रम
पार्टी को जानें
जनता की राय
राज्य
चुनावी हलचल
CLOSE

Loksabha Elections 2024: लखनऊ से राजनाथ सिंह ने नामांकन दाखिल किया, सीएम योगी आदित्यनाथ भी रहे मौजूद

By LSChunav | Apr 29, 2024

लोकसभा चनुाव 2024 की जंग जारी है। गौरतलब है कि 2 चरण में मतदान हो चुका है, वहीं 5 चरण के चुनाव होना बाकी है। ऐसे में सभी राजनैतिक पार्टियां चुनाव जीतने के लिए एड़ी-चौटी का जोर लगा रहीं हैं।  लखनऊ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी राजनाथ सिंह ने सोमवार को नामांकन दाखिल कर दिया। इस सीट पर राजनाथ सिंह 2014 और 2019 में भारी जीत हासिल कर चुके हैं। उन्होंने लगातार तीसरी बार लखनऊ लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया गया है।  नामांकान के दौरान सीएम योगी समेत बीजेपी के कई वारिष्ठ नेता मौजूद रहे।
सीएम योगी सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे
लखनऊ लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी राजनाथ सिंह ने सोमवार को नामांकन दाखिल किया। उन्हें लगातार तीसरी बार लखनऊ लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया गया है। नामांकन के दौरान पर उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सहित कई नेता मौजूद रहे।
 राजनाथ सिंह का रोड शो लखनऊ में हुआ 
 नामांकन दाखिल करने से पहले राजनाथ सिंह का रोड शो लखनऊ के भाजपा कार्यालय से शुरु हुआ और वह सैकड़ों की संख्या में अपने कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता बेहद उत्साहित रहे और तीसरी बार उनकी जीत के प्रति आश्वस्त नजर आए।
राजनाथ सिंह ने हनुमान सेतु मंदिर में पूजा की
नामांकन के लिए निकलने से पहले राजनाथ सिंह ने लखनऊ के हनुमान सेतु मंदिर में पूजा की। उन्होंने भगवान शिव का जलाभिषेक किया और हनुमान मंदिर में दर्शन किए। वहीं लखनऊ में सोमवार सुबह से ही पार्टी कार्यालय के बाहर समर्थकों का हुजूम देखने को मिला। ढोल-नगाड़े के साथ लोग जुलूस में शामिल होने के लिए उत्साहित दिखाई दिए।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.