Assam News: असम सीएम ने एक बार फिर राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- क्यों नहीं जाते राम मंदिर

LSChunav     Dec 19, 2023
शेयर करें:   
Assam News: असम सीएम ने एक बार फिर राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- क्यों नहीं जाते राम मंदिर

असम मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने एक बार फिर राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राहुल कभी भी रामलला के मंदिर नहीं गए। वह सिर्फ चुनाव के दौरान मंदिर जाते हैं, वो भी लोगों की नजरों से छिपते छिपाते।

असम मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने एक बार फिर राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राहुल कभी भी रामलला के मंदिर नहीं गए। वह सिर्फ चुनाव के दौरान मंदिर जाते हैं, वो भी लोगों की नजरों से छिपते छिपाते। जिससे कि बाबर के लोगों को कोई शिकायत न हो। क्योंकि राम मंदिर जाने से बाबर के लोग गुस्सा हो जाएंगे। इसलिए राहुल गांधी बाबर लोग के गरम होने के डर से राम मंदिर नहीं जाते हैं। 


इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर वह इस देश में पैदा होकर बाबर, अकबर और औरंगजेब के खिलाफ नहीं बोलेंगे। तो वह किससे खिलाफ बोलेंगे। उन्होंने आगे कहा कि चुनाव आयोग को लिखकर दे दिया है कि जब तक उनकी जिंदगी रहेगी। वह बाबर और औरंगजेब के खिलाफ बोलते रहेंगे। क्योंकि इस देश में बाबर ने पहली बार सनातन हिंदू को गिराने की कोशिश की थी। इसलिए हमें आज लड़ना पड़ रहा है कि कब ज्ञानवापी मस्जिद के स्थान पर ज्ञानवापी मंदिर बनेगा।


असम सीएम ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी हमास के बारे में एक शब्द नहीं बोला। राहुल गांधी ने कभी हमास का विरोध नहीं किया। क्योंकि उनको देश के हमास का डर है। इसके अलावा सीएन ने पीएफआई का जिक्र करते हुए कहा कि रातों-रात गृहमंत्री अमित शाह ने इस संगठन पर कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल में डाल दिया। सीएम ने कहा कि वर्तमान समय में भारत पर बम धमाके नहीं होते हैं। क्योंकि हमास वालों को यह अच्छे से पता है कि पीएम मोदी देश के लिए कुछ भी कर सकते हैं।