Haryana के सीएम मनोहर लाल खट्टर 2 अप्रैल से करेंगे जिलों का दौरा, विकास परियोजनाओं को मिलेगी गति

LSChunav     Mar 28, 2023
शेयर करें:   
Haryana के सीएम मनोहर लाल खट्टर 2 अप्रैल से करेंगे जिलों का दौरा, विकास परियोजनाओं को मिलेगी गति

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर 2 अप्रैल से सभी जिलों का दौरा करेंगे। इस दौरान सीएम खट्टर पार्टी के कार्यकर्ताओं और जिले के लोगों से मुलाकात करेंगे। इस दौरान लोगों की समस्या का समाधान भी किया जाएगा।

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर प्रदेश का दौरा कर विकास परियोजनाओं को गति प्रदान करने का कार्य करेंगे। सीएम हर जिले का दौरा कर कार्यकर्ताओं की बात सुनेंगे। इस दौरान प्रदेश में करोड़ों रुपये की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया जाएगा। पार्टी के प्रमुख व समर्पित कार्यकर्ताओं के घर पर सीएम खट्टर नाश्ता, दोपहर का भोजन, चाय और रात्रिभोज करेंगे। इसके साथ ही अधिकारियों को मौके पर बुलवाकर लोगों की समस्याओं का समाधान करवाया जाएगा। साथ ही जिले के कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए जाएंगे।


2 अप्रैल से शुरू होगा दौरा

हरियाणा भाजपा के प्रवक्ता सुदेश कटारिया ने मामले पर जानकारी देते हुए बाताया कि 2 अप्रैल से सीएम मनोहर लाल के हरियाणा दौरों की शुरुआत करेंगे। यह दौरा 5 अप्रैल तक किया जाएगा। सीएम खट्टर का पहले भिवानी जिला का दौरा करेंगे। इस जिले में 4 विधानसभा क्षेत्र हैं। सीएम खट्टर इन चारों विधानसभाओं में रात्रि बिताएंगे। इसके साथ ही वह खाट पर बैठकर लोगों के साथ राज्य और केंद्र की योजनाओं पर चर्चा करेंगे। बता दें कि सीएम पहले से नियमित रूप से तमाम वर्ग के लोगों के साथ बातचीत कर रहे हैं।


चंडीगढ़ में होंगी सरकारी बैठकें

अब यह सिलसिला फील्ड में तेज किया जाएगा। बीजेपी प्रवक्ता सुदेश कटारिया ने बताया कि सीएम के ओएसडी जवाहर यादव और राजनीतिक सलाहकार भारत भूषण भारती की देखरेख में इन जिलों के कार्यक्रमों की रूपरेखा बनाकर तैयार की गई है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर एक सप्ताह जिलों में रहेंगे और 1 सप्ताह चंडीगढ़ में रहकर सरकारी बैठकें करेंगे। सीएम खट्टर राज्य के सभी 22 जिलों की जनता व वहां के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। सीएम ने पार्टी के कार्यकर्ताओं का मान-सम्मान बढ़ाए जाने का निर्देश दिया है।


सुदेश कटारिया के अनुसार, सीएम ने सभी उपायुक्तों व पुलिस अधीक्षकों को निर्देश देते हुए कहा कि सभी अधिकारी कार्यालय में बैठें। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि जनता की समस्या का फौरन समाधान किया जाए। इसके अलावा पार्टी के कार्यकर्ताओं का मान-सम्मान किए जाने के भी निर्देश दिए हैं।