Karnataka Security: कर्नाटक की कांग्रेस सरकार महिला सुरक्षा में हुई फेल, शर्मसार करने वाला मामला आया सामने

LSChunav     Jan 13, 2024
शेयर करें:   
Karnataka Security: कर्नाटक की कांग्रेस सरकार महिला सुरक्षा में हुई फेल, शर्मसार करने वाला मामला आया सामने

बीजेपी अध्यक्ष ने कर्नाटक की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा का राज्य सरकार महिला सुरक्षा सुनिश्चित करने और राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने में पूरी तरह से फेल हो गई है।

बीजेपी अध्यक्ष ने कर्नाटक की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा का राज्य सरकार महिला सुरक्षा सुनिश्चित करने और राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने में पूरी तरह से फेल हो गई है। आपको बता दें कि हाल ही में कर्नाटक के बेलगावी जिले में एक महिला पर कथित रूप से हमलाकर उसको निर्वस्त्र घुमाए जाने का मामला सामने आया था। जिसके बाद बीजेपी ने महिला सुरक्षा के मामले में कांग्रेस को पूरी तरह से फेल बताया। 


वहीं इस घटना पर अपनी पार्टी की पांच सदस्यीय तथ्यान्वेषी टीम की रिपोर्ट मिलने के बाद नड्डा ने कहा कि बीजेपी लोगों की आवाज उठाना तब तक जारी रखेगी, जबतक कि लोगों को उनका उचित अधिकार नहीं मिल जाता है। वहीं बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट करते हुए लिखा कि राज्य के बेलगावी में एक आदिवासी महिला के खिलाफ जघन्य अपराध हुआ है। इस अपराध की जांच के लिए गठित भाजपा की तथ्यान्वेषी टीम की रिपोर्ट मिली है।


साथ ही उन्होंने आगे लिखा कि कर्नाटक सरकार राज्य में महिला सुरक्षा सुनिश्चित करने और कानून-व्यवस्था बनाए रखने में पूरी तरह फेल हो गई है। जेपी नड्डा ने समिति के सदस्यों की ओर से रिपोर्ट सौंपे जाने की एक तस्वीर भी शेयर की। बता दें कि पिछले महीने एक आदिवासी महिला पर हमला कर उसे निर्वस्त्र घुमाए जाने का मामला सामने आया था। इसके बाद महिला को बिजली के खंभे से बांध दिया गया था। जेपी नड्डा ने इस घटना की निंदा करते हुए इसे शर्मनाक करार दिया था। 


उन्होंने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस सरकार के सत्ता में आने के बाद वहां पर इस तरह के जघन्य अपराध सामने आ रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस घटना के बाद जेपी नड्डा ने राज्य का दौरा किया और एक रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए पार्टी की महिला सांसदों की पांच सदस्यीय तथ्यान्वेषी दल का गठन किया था। इस दल में बीजेपी सांसद अपराजिता, लॉकेट चटर्जी, रंजीता कोली, सुनीता दुग्गल और पार्टी की राष्ट्रीय सचिव आशा लाकड़ा शामिल थीं।