Himachal Pradesh News: नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर आचार संहिता का उल्लंघन करने का लगाया आरोप

LSChunav     Mar 19, 2024
शेयर करें:   
Himachal Pradesh News: नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर आचार संहिता का उल्लंघन करने का लगाया आरोप

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार प्रदेश में चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन कर रही है। चुनाव के समय पार्टी प्रदेश की जनता के साथ धोखा कर जनसमर्थन हासिल करना चाहती है।

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार प्रदेश में चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन कर रही है। चुनाव के समय पार्टी प्रदेश की जनता के साथ धोखा कर जनसमर्थन हासिल करना चाहती है। इसलिए पार्टी चुनाव आते ही बड़ी-बड़ी बातें और घोषणाएं करने लगती हैं और जनता को झूठी गारंटियां देती है। वहीं चुनाव के बाद पार्टी अपनी गारंटियों को भूल जाती है। लेकिन कांग्रेस पार्टी को भूलना नहीं चाहिए कि झूठ की राजनीति अधिक दिनों तक नहीं टिकती है। 


जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता कांग्रेस को जवाब देने के लिए तैयार बैठी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की तरफ से विधानसभा चुनाव के समय 10 गारंटियां दी गई थीं। पार्टी द्वारा दी गई झूठी गारंटियों के नाम पर प्रदेश में सरकार बनी थी। इनमें से एक गारंटी राज्य की महिलाओं को 1500 रुपए देने की थी। जिसके लिए कांग्रेस के नेताओं ने राज्य की माताओं-बहनों से फर्जी फॉर्म तक भरवा लिए थे।


नेता प्रतिपक्ष ठाकुर ने कहा कि सत्ता में आने के डेढ़ साल बाद तक कांग्रेस की तरफ से कोई काम नहीं किया गया। वहीं अब जब लोकसभा चुनाव नजदीक आ गए हैं। तो बजट में बिना इस योजना का प्रावधान किए माताओं-बहनों से फिर से फॉर्म भरवाना शुरू कर दिया है। प्रदेश में आचार संहिता लगने के बाद भी पार्टी इस तरह से माताओं-बहनों के साथ धोखा करने का प्रयास कर रही है।