मुन्ना शुक्ला ने सरेंडर से पहले बोले- 'रहूंगा जेल में.. लेकिन मिलूंगा इसी बंगले में'

दिव्यांशी भदौरिया     Oct 16, 2024
शेयर करें:   
मुन्ना शुक्ला ने सरेंडर से पहले बोले- रहूंगा जेल में.. लेकिन मिलूंगा इसी बंगले में

लालगंज के पूर्व विधायक विजय कुमार शुक्ला उर्फ मुन्ना शुक्ला आज पटना जिला व्यवहार न्यायालय में सरेंडर करेंगे। शुक्ला की याचिका खारिज करते हुए पीठ ने कहा कि उसके 3 अक्टूबर के आदेश ने उन्हें 15 दिनों का पर्याप्त समय दिया है और इसलिए आगे कोई रियायत नहीं दी जा सकती।

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को दोषी अपराधी से नेता बने विजय कुमार शुक्ला उर्फ ​​मुन्ना शुक्ला की 1998 में बिहार के पूर्व मंत्री और राजद नेता बृजबिहारी प्रसाद की हत्या के मामले में आत्मसमर्पण करने के लिए समय मांगने की याचिका खारिज कर दी।न्यायमूर्ति संजीव खन्ना, न्यायमूर्ति संजय कुमार और न्यायमूर्ति आर महादेवन की पीठ को शुक्ला की ओर से पेश वरिष्ठ अधिवक्ता विकास सिंह ने बताया कि उन्हें अपनी पत्नी के स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों और मामलों के प्रबंधन के लिए 30 दिन का समय चाहिए।

इसी बंगले में होगी मुलाकात 


मंगलवार को मुन्ना शुक्ला ने अपने समर्थकों से मुलाकात की। इस दौरान मुन्ना शुक्ला ने कहा कि उन्हें इस सजा की कोई परवाह नहीं है। उन्होंने कहा कि मुन्ना शुक्ला को उम्र कैद की सजा हो गई। इसका तनाव नहीं है। मुन्ना शुक्ला की सरकाप बनेगी। मुन्ना शुक्ला रहेगा जेल में और आप लोगों से मिलेगा इसी बंगला में।


न्यायपालिका पर भरोसा है


आगे मुन्ना शुक्ला ने कहा कि हम तो इस लायक हैं भी नहीं। जो भी हैं वह आपलोगों बनाए हैं। हम थोड़े सोचे हैं कि गृह मंत्री और प्रधानमंत्री के यहां जाना है। मुन्ना शुक्ला ने अपने समर्थकों से अपील करते हुए कहा कि आप लोगों को हिम्मत से रहना है। तेजस्वी यादव के हाथों को मजबूत करना है। आरजेडी की मजबूत सरकार बनानी है। उन्होंने कहा कि भारत की न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और न्याय जरूर मिलेगा।