Rahul Gandhi in DU: डीयू के पीजी मैन्स हॉस्टल पहुंच राहुल गांधी ने छात्रों संग खाया खाना, कई मुद्दों पर की चर्चा

LSChunav     May 06, 2023
शेयर करें:   
Rahul Gandhi in DU: डीयू के पीजी मैन्स हॉस्टल पहुंच राहुल गांधी ने छात्रों संग खाया खाना, कई मुद्दों पर की चर्चा

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को दिल्ली विश्वविद्यालय के नार्थ कैंपस स्थित पीजी मैन्स हॉस्टल पहुंचे। यहां पर उन्होंने छात्रों के साथ बैठकर खाना खाया। साथ ही राहुल गांधी ने छात्रों से कई विषयों पर चर्चा की।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बीते शुक्रवार को दिल्ली विश्वविद्यालय पहुंचे। विश्वविद्यालय के पीजी मैन्स हॉस्टल के छात्र राहुल गांधी को अपने बीच पाकर हक्का-बक्का रह गए। इस दौरान राहुल गांधी ने पीजी में करीब आधे घंटे से भी ज्यादा का वक्त बिताया। साथ ही उन्होंने छात्रों के साथ बैठकर खाना भी खाया। बता दें कि राहुल गांधी ने इस दौरान छात्रों से तमाम मुद्दों जैसे- रोजगार, पढ़ाई व बेरोजगारी संबंधित कई विषयों पर चर्चा की।


राहुल गांधी को देख हैरान रह गए छात्र

दिल्ली विश्वविद्यालय के नार्थ कैंपस स्थित पीजी मैन्स हॉस्टल के मेस में छात्र बैठ थे। इसी दौरान राहुल गांधी के वहां पहुंचने से छात्र हैरान रह गए। लेकिन छात्र राहुल गांधी को अपने बीच पाकर उत्साहित भी हुए। इस दौरान राहुल के साथ दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व उपाध्यक्ष व वर्तमान में दिल्ली NSUI प्रदेश अध्यक्ष कुणाल सहरावत और NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन भी मौजूद रहे।


मुखर्जी नगर भी गए थे राहुल गांधी

दिल्ली NSUI प्रदेश अध्यक्ष कुणाल सहरावत ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि राहुल गांधी का विश्वविद्यालय के नार्थ कैंपस स्थित पीजी मैन्स हॉस्टल में आने का प्रोग्राम अचानक से बना। खाना खाने के दौरान राहुल ने छात्रों का हालचाल जाना। साथ ही उन्होंने छात्रों से यह भी पूछा कि हॉस्टल में रहने के दौरान उन्हें किस तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इससे पहले मुखर्जी नगर में भी राहुल गांधी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों से मिलने पहुंचे थे।