होम
न्यूज़
चुनाव कार्यक्रम
पार्टी को जानें
जनता की राय
राज्य
चुनावी हलचल
CLOSE

लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों के बीच CM नवीन पटनायक से मिलीं ममता बनर्जी, चुनाव के सवालों पर साधी चुप्पी

By LSChunav | Apr 11, 2023

भाजपा के खिलाफ तीसरे मोर्चे की चर्चा के बीच पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक से मुलाकात की। बता दें कि ममता बनर्जी तीन दिवसीय दौरे पर ओडिशा पहुंची थीं। दौरे के आखिरी दिन बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने सीएम नवीन पटनायक के साथ बैठर की। पटनायक के आवास 'नवीन निवास' में बैठक खत्म होने पर ओडिशा के सीएम पटनायक मीडिया से मुखातिब हुए।

ओडिशा के सीएम से मिली ममता बनर्जी
ओडिशा के सीएम ने बताया कि देश के संघीय ढांचे को स्थायी और मजबूत करने का संकल्प लिया गया है। हालांकि बैठक के दौरान सीएम पटनायक ने किसी भी तरह के राजनीतिक मुद्दे पर चर्चा होने की बात से इंकार किया है। इस दौरान नवीन पटनायक के साथ सीएम ममता बनर्जी भी मौजूद थीं। उन्होंने भी सीएम पटनायक की बात का समर्थन करते हुए कहा कि वह नवीन पटनायक की बातों का समर्थन करती हैं। इस दौरान दोनों ने आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए क्षेत्रीय दलों के गठबंधन या तीसरे मोर्चे की संभावनाओं को लेकर किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया।

पुरानी है दोस्ती
ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने बताया कि ममता बनर्जी के साथ उनकी मुलाकात एक शिष्टाचार भेंट थी। उन्होंने बताया कि गंभीर राजनीतिक मुद्दों पर कोई गंभीर और गहन चर्चा नहीं की गई। उन्होंने बताया कि उनकी मित्रता काफी पुरानी है। इससे पहले ममता बनर्जी सीएम नवीन पटनायक के आवास पहुंची। जहां पर उन्होंने ओडिशा के सीएम ने भगवान जगन्नाथ का 'श्री अंगवस्त्र' प्रदान कर ममता का स्वागत किया। 

Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.