तेलंगाना में जमकर गरजे अमित शाह, कहा- 'KCR और BRS की शुरू हुई उलटी गिनती, सत्ता से करेंगे बेदखल'

LSChunav     Apr 26, 2023
शेयर करें:   
तेलंगाना में जमकर गरजे अमित शाह, कहा- KCR और BRS की शुरू हुई उलटी गिनती, सत्ता से करेंगे बेदखल

तेलंगाना दौरे के दौरान केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री KCR और उनके दल BRS पर जमकर निशाना साधा। शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने तेलंगाना के दौरे के दौरान KCR और BRS पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि तेलंगाना सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है। बीजेपी के चंद्रशेखर राव नीत भारत राष्ट्र समिति सरकार यानि की BRS को सत्ता से बेदखल किए बिना नहीं रुकेगी। तेलंगाना के चेवल्ला में 'विजय संकल्प रैली' में अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यदि राज्य में बीजेपी की सरकार बनती है तो मुस्लिमों को दिए गए आरक्षण को समाप्त कर दिया जाएगा।


साल के अंत तक होने हैं चुनाव

आपको बता दें कि इस साल के अंत में राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं। इस दौरान शाह ने कहा कि तेलंगाना में आठ-नौ साल से भ्रष्ट सरकार चला रही सत्तारूढ़ BRS की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। शाह ने दावा किया कि राज्य की जनता बीआरएस और के चंद्रशेखर राव के खिलाफ गुस्से से देख रही है। उन्होंने कहा कि इस बार बीजेपी राज्य में अपनी सरकार बना रही है। बीजेपी की सरकार बनने बाद भ्रष्टों को सलाखों के पीछे भेजने का काम किया जाएगा।


जनता को नहीं मिल रहा पीएम मोदी की योजनाओं का लाभ

इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि राज्य की जनता केसीआर और उनके परिवार के भ्रष्टाचार को जान चुकी है। इसलिए उन्होंने जनता का ध्यान भटकाने के लिए TRS को BRS बना दिया। शाह ने आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य के प्रशासन और पुलिस का राजनीतिकरण हो गया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी द्वारा शुरू की गई जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ यहां की जनता को नहीं पहुंच पा रहा है।


बीजेपी चीफ की गिरफ्तारी

बीजेपी के तेलंगाना प्रदेश अध्यक्ष और लोकसभा सदस्य बंडी संजय कुमार की गिरफ्तारी पर भी अमित शाह ने राज्य सरकार पर तंज कसा। बता दें कि 10वीं की बोर्ड परीक्षा के प्रश्नपत्र में कथित कदाचार को लेकर संजय कुमार की गिरफ्तारी हुई थी। अमित शाह ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता सरकार के ऐसे कदमों से झुकेंगे नहीं। उन्होंने कहा कि केसीआर सरकार को लगता है कि ऐसा करने से बीजेपी कार्यकर्ता डर जाएंगे। लेकिन केसीआर सुन लें, बीजेपी का कोई भी कार्यकर्ता आपके अत्याचारों से डरने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि आपको पद से हटाने तक हमारी लड़ाई जारी रहेगी।