शिंदे गुट के विधायक ने महाराष्ट्र में कैबिनेट विस्तार का बताया फॉर्मूला, कहा- 7-7 मंत्री लेगें शपथ

LSChunav     Jul 11, 2023
शेयर करें:   
शिंदे गुट के विधायक ने महाराष्ट्र में कैबिनेट विस्तार का बताया फॉर्मूला, कहा- 7-7 मंत्री लेगें शपथ

महाराष्ट्र में जल्द ही राज्य मंत्रिमंडल का विस्तार होने संभावना जताई जा रही है। एकनाथ शिंदे गुट की शिवसेना ने 7 सीटों अपना दावा बताया है। भरत गोगावले ने बताया कि जल्द ही मंत्रिमंडल विस्तार किया जाएगा।

महाराष्ट्र की सियासत में इन दिनों काफी उठा-पटक देखने को मिल रही है। ऐसे में अब राजनीतिक हलकों में जल्द ही राज्य मंत्रिमंडल का विस्तार होने संभावना जताई जा रही है। बता दें कि  एकनाथ शिंदे गुट की शिवसेना ने 7 सीटों अपना दावा बताया है। शिंदे गुट के विधायक भरत गोगावले ने बताया कि मंत्रिमंडल का जल्द ही विस्तार किया जाएगा। जिसके बाद संभावना जताई जा रही है कि एक से दो दिन के अंदर मंत्रिमंडल का विस्तार कर दिया जाएगा। विधायक गोगावले ने बताया कि इसके लिए तैयार रहने को कहा गया है। जैसे ही फोन आएगा वह निकल आएंगे। 


इस दौरान भरत गोगावले ने दावा करते हुए कहा कि शिवसेना को 7 मंत्री पद मिलेंगे। वहीं भाजपा को भी सात मंत्री पद मिलेंगे। उन्होंने बताया कि हमारा फॉर्मूला 50-50 का है। भरत गोगावले ने कहा कि यह विस्तार फिफ्टी पर होगा। गोगावले ने यह भी दावा किया है कि रायगढ़ का पालक मंत्री पद एनसीपी की अदिति तटकरे को मिलना संभव नहीं है। गोगावले ने बताया कि हमारे 5 विधायक है। उन्होंने कहा कि रायगढ़ के संरक्षक मंत्री पद का उन्हें मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि विश्वास है कि सीएम और डिप्टी सीएम इस मामले पर अपनी बात रखेंगे।


संजय राउत पर साधा निशाना

भरत गोगावले ने इस दौरान संजय राउत पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वह जो कहते हैं, उसका हमेशा उल्टा होता है। गोगावले ने कहा कि जो संजय राउत हर बार कुछ न कुछ कहते रहते हैं। संजय राउत तारीख पर तारीख का ऐलान करते रहते हैं। उन्होंने कहा कि राउत का दावा एक बार फिर गलत साबित हुआ। लेकिन शिंदे सरकार को एक साल पूरा हो गया है और आगे भी हमारी सरकार चलती रहेगी। इसके साथ ही गोगावले ने उद्धव ठाकरे द्वारा डिप्टी सीएम फड़णवीस को कलंक कहने वाले बयान को बेहद गलत करार दिया।