होम
न्यूज़
चुनाव कार्यक्रम
पार्टी को जानें
जनता की राय
राज्य
चुनावी हलचल
CLOSE

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले अखिलेश की रणनीति, प्रदेश में निकालेंगे समाजवादी यात्रा

By LSChunav | Oct 06, 2021

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव 12 अक्टूबर से 'समाजवादी विजय यात्रा' शुरू करेंगे। अखिलेश अपने राजनीतिक जीवन में तीसरी बार समाजवादी विजय यात्रा निकालने जा रहे हैं। उनकी पार्टी का मानना ​​है कि अखिलेश की यात्राएं पार्टी के लिए भाग्यशाली हैं क्योंकि यात्रा निकालने के बाद हर बार सत्ता में लौटी है।
पार्टी प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, "उनकी 2001 की क्रांति रथ यात्रा के बाद समाजवादी पार्टी 2002 में सत्ता में लौटी और 2011 की यात्रा के बाद पार्टी फिर से सत्ता में लौटी और वह पहली बार मुख्यमंत्री बने। इस बार भी हम सत्ता में लौटने के लिए तैयार हैं।"
उन्होंने आगे कहा कि “विजय यात्रा” का उद्देश्य लोगों को भाजपा सरकार की “भ्रष्ट, निरंकुश, दमनकारी और दमनकारी” नीतियों के बारे में जागरूक करना और वास्तविक लोकतंत्र को बहाल करना है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अमानवीय और असंवेदनशील सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए पार्टी अध्यक्ष 'समाजवादी विजय यात्रा' निकालने जा रहे हैं।
आपको बता दें कि अखिलेश की समाजवादी यात्रा 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव तक पूरे राज्य को कवर करेगी। यह यात्रा लखनऊ से शुरू होगी और पहली बैठक उन्नाव में होगी, जिसे पार्टी के लिए भी भाग्यशाली माना जाता है।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.