होम
न्यूज़
चुनाव कार्यक्रम
पार्टी को जानें
जनता की राय
राज्य
चुनावी हलचल
CLOSE

Karnataka News: कर्नाटक में विपक्ष नेता नहीं चुन पाई भाजपा, कांग्रेस में आने वालों का स्वागत- CM सिद्धारमैया

By LSChunav | Aug 29, 2023

कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने बीजेपी पर निशाना साधा है। बीते रविवार को उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को सत्ता में आए हुए अभी सिर्फ तीन महीने हुए हैं। लेकिन भाजपा नेता नेता प्रतिपक्ष का चुनाव नहीं कर पाई है। मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि बीजेपी कर्नाटक में दिवालिया हो गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में जो भी आएगा, उसका हम स्वागत करते हैं। जो पार्टी के विचारधारा से सहमत हैं, उन लोगों के लिए मौका है। 

सीएम सिद्धारमैया ने कहा कि नई सरकार के गठन के 100 दिन बाद भी भाजपा अपना विपक्षी नेता नहीं चुन पाई है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक के इतिहास कभी भी विपक्ष को इस तरह की स्थिति का सामना नहीं करना पड़ा था। वेबसाइट डेक्कन हेराल्ड के अनुसार, शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी बेंगलुरु में इसरो दौरे के दौरान अपनी ही पार्टी के सदस्यों से नहीं मिलने दिया। इस पर सिद्धारमैया ने जवाब देते हुए कहा कि कर्नाटक में भाजपा दिवालिया हो गई है।

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा पीएम मोदी के से नहीं मिलने से बीजेपी नेताओं का कांग्रेस में पलायन नहीं रुकेगा। पार्टी आलाकमान की उपेक्षा की वजह से भाजपा नेताओं में बार-बार नाराजगी देखने को मिल रही है। उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस की विचारधारा को स्वीकार करने वालों का कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के लिए स्वागत करते हैं। 
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.